Advertisment

Rahul Gandhi New Look: करीब 6 महीने बाद नए अवतार में नजर आए राहुल गांधी, देखें यहां

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और भारत जोड़ो यात्रा के सूत्रधार राहुल गांधी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi( Photo Credit : File)

Rahul Gandhi New Look: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और भारत जोड़ो यात्रा के सूत्रधार राहुल गांधी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल लंबे अर्से के बाद राहुल गांधी नए अवतार में नजर आए हैं. भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने के साथ ही राहुल गांधी ने दाढ़ी और बाल बढ़ाना शुरू कर दिए थे. पांच महीने से ज्यादा वक्त तक चली इस यात्रा के बाद भी राहुल गांधी संसद के बजट सत्र में भी बढ़ी हुई दाढ़ी और बढ़े हुए बालों में ही नजर आ रहे थे. ऐसे में हर किसी के जहन में यही सवाल था कि आखिर राहुल गांधी कब नए इन्हें कटाएंगे. लोगों का ये इंतजार खत्म हुआ और राहुल गांधी 170 दिन बाद यानी करीब 6 महीने में नए अवतार में नजर आ गए हैं. आइए जानते हैं कि ये नया लुक कैसा है और वो कहां इस लुक में नजर आए. 

Advertisment

लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिखा नया अवतार

 राहुल गांधी का नया अवतार लंदन की मशहूर कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में देखने को मिला है. कांग्रेस नेता यहां एका कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उनका भारत जोड़ो यात्रा वाला लुक पूरी तरह बदला नजर आया है. इस यात्रा के दौरान जहां राहुल गांधी बढ़ी हुई दाढ़ी और टीशर्ट में ही नजर आ रहे थे. वहीं कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ना सिर्फ ट्रीम दाढ़ी और छोटे बालों में नजर आए बल्कि उन्होंने यहां सूट बूट भी पहना हुआ था. 

यह भी पढ़ें - PM मोदी ने बजाया ड्रम, बोले- हनुमान के बिना न राम होते न रामायण बनती

Advertisment

भारत जोड़ो यात्रा में ट्रेड मार्क बन गई थी सफेद टी शर्ट

कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक पैदल चली राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में उनके लुक कभी भी खासी चर्चा रही थी. खास तौर पर राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट की. इस टी-शर्ट की कीमत को लेकर भी राहुल गांधी ने सुर्खियां बंटोरी थीं. राहुल गांधी की इस टी-शर्ट की कीमत 40 हजार से ज्यादा बताई जा रही थी. यही नहीं पूरी यात्रा के दौरान राहुल गांधी सफेद टी-शर्ट में ही नजर आए. ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि, इस यात्रा के दौरान उनकी सफेद टी-शर्ट एक ट्रेडमार्क ही बन गई थी. 

एक हफ्ते की ब्रिटेन यात्रा पर हैं राहुल गांधी

मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी करीब एक हफ्ते की ब्रिटेन यात्रा पर हैं. इस दौरान वे कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में संबोधन देने के साथ-साथ कुछ अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नए अवतार में नजर आए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी
  • भारत जोड़ो यात्रा के बाद पहली बार बदला लुक
  • लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में सूट-बूट में दिखे राहुल
Rahul Gandhi news rahul gandhi latest news राहुल गांधी Rahul Gandhi New Look
Advertisment
Advertisment