Advertisment

Rahul Gandhi: अब सोनीपत के किसानों के बीच पहुंचे राहुल गांधी, चलाया ट्रैक्टर और खेतों में रोपे धान

Rahul Gandhi in Sonipat: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इनदिनों देश के आम लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. शनिवार सुबह वह हरियाणा के सोनीपत में एक गांव में पहुंच गए. जहां उन्होंने खेतों में ट्रैक्टर चलाया और धान की रोपाई भी की.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi( Photo Credit : ANI)

Rahul Gandhi in Sonipat: शुक्रवार को मोदी सरनेम मामले में गुजरात हाईकोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा को बरकरार रखा. इस बीच राहुल गांधी देशभर में किसान, छात्र और मजदूरों के बीच पहुंच रहा हैं. शनिवार सुबह राहुल गांधी अचानक हरियाणा के सोनीपत में किसानों के बीच पहुंच गया. जहां उन्होंने किसानों और मजदूरों से बात की और खेतों में ट्रैक्टर चलाया. इसके साथ ही राहुल गांधी ने किसानों और मजदूरों से साथ खेतों में धान भी रोपे. बता दें कि राहुल गांधी शनिवार सुबह हिमाचल प्रदेश जा रहे थे. इसी दौरान वह बरोदा क्षेत्र के गांव मदीना के खेतों में पहुंच गए. जहां कुछ मजदूर काम कर रहे थे.

Advertisment

राहुल गांधी को अपने बीच देखकर लोग हैरान रह गए.  इस बीच राहुल गांधी ने किसानों और मजदूरों से बातचीत की. साथ ही फसल के बारे में जानकारी ली. इस बीच राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाने लगे और खेतों में धान की रोपाई भी की. राहुल गांधी के खेतों में होने की खबर मिलते ही तमाम ग्रामीण वहां पहुंच गए. बरोदा से कांग्रेस विधायक इंदुराज नरवाल और गोहाना से  विधायक जगबीर सिंह मलिक भी राहुल गांधी के आने के खबर मिलने के बाद मदीना गांव पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Amarnath Yatra: इन रूट्स पर आज भी रोकी गई अमरनाथ यात्रा, अब तक 9 लोगों की मौत

Advertisment

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार तडके दिल्ली से शिमला के लिए रवाना हुए थे. कुंडली बॉर्डर पर पहुंचने के बाद उन्होंने अचानक अपना कार्यक्रम बदला और सोनीपत का रुख कर लिया. राहुल गांधी हाईवे से मुरथल होते हुए कुराड़ रोड से बाईपास के रास्ते गोहाना की तरफ चले गए. वहां से वह करीब सात बजे बरोदा के गांव मदीना पहुंच गए. उन्होंने रास्ते में कई जगह खेतों का निरीक्षण भी किया. राहुल गांधी ने मदीना गांव में खेतों में धान रोपाई की जानकारी ली. उसके बाद वह खुद भी मजदूरों के साथ धान रोपने लगे.

HIGHLIGHTS

  • सोनीपर में किसानों के बीच राहुल गांधी
  • खेतों में चलाया ट्रैक्टर, रोपे धान
  • खेती के बारे में की किसानों से बात
Advertisment

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi congress Political News Congress Leader india-news
Advertisment
Advertisment