Advertisment

सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई, एक शख्स ने उत्साह में मुझे गले लगायाः राहुल गांधी

Rahul Gandhi: पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला सामने आया. यात्रा के दौरान एक शख्स सारे सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए राहुल गांधी के बिल्कुल करीब पहुंच गया

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi( Photo Credit : फाइल पिक)

Rahul Gandhi: पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला सामने आया. यात्रा के दौरान एक शख्स सारे सुरक्षा इंतजामों को धता बताते हुए राहुल गांधी के बिल्कुल करीब पहुंच गया. यह देखकर सुरक्षाकर्मियों को हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने आनन-फानन में शख्स को पकड़ लिया. वहीं, बाद में पता चला की शख्स राहुल गांधी को गले लगाना चाहता था. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद इसकी पुष्टी की है. राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कौन सी सुरक्षा में चूक हुई थी. वह मुझे गले लगाने आया था और अति उत्साहित था. इसे सुरक्षा में चूक नहीं कहेंगे। यात्रा में ऐसा होता रहता है.

Advertisment

 Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों को मिली सफलता, बडगाम में दो आतंकी ढेर

सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई

Advertisment

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने होशियारपुर में कहा कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई. शख्स केवल मुझे गले लगाना चाहता था. अति-उत्साह में कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं. वरुण गांधी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि वह भाजपा में हैं अगर वो यहां चलेंगे तो उन्हें दिक्कत होगी क्योंकि हमारी विचारधारा अलग है। मैं RSS के दफ़्तर में नहीं जा सकता... वरुण ने उस(भाजपा की) विचारधारा को अपनाया है और मैं उसे स्वीकार नहीं कर सकता.

Abdul Rehman Makki: पाक को झटका, लश्कर का 'मक्की' ग्लोबल आतंकी घोषित

वीडियो से लगता है कि ये सुरक्षा में चूक है

Advertisment

पंजाब के लॉ एंड ऑर्डर विंग के IG GS ढिल्लों ने कहा कि वीडियो से लगता है कि ये सुरक्षा में चूक है। हमने पुख्ता इंतजाम किए हैं। जिस तरीके से उसने राहुल गांधी को गले लगाया उसकी उम्मीद नहीं थी। जब तक मैं आश्वस्त नहीं होता कि वे बुलाने पर आया था या किसी के साथ आ गया था, तब तक मैं कुछ नहीं कह सकता.

Source : Agency

bharat jodo yatra live rahul gandhi today speech bharat jodo yatra today bharat jodo yatra route rahul gandhi latest speech Rahul Gandhi security bharat jodo yatra congress rahul gandhi bharat jodo yatra Rahul Gandhi Twitter
Advertisment
Advertisment