Advertisment

Aaj Ka Mausam: सर्दी के बीच बारिश ने दी दस्तक, दिल्ली-NCR में गिरा तापमान, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. 

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
today delhi weather report

आज का मौसम रिपोर्ट( Photo Credit : Twitter)

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में मौसम ने करवट ले ली है. दिल्ली-एनसीआर में बुधवार से ही हल्की बारिश हो रही है. बारिश के कारण तापमान में गिरावट आई है. साथ ही सबसे बड़ी राहत यह है कि लोगों को घने कोहरे से राहत मिल गई है. गुरुवार को सुबह से ही मौसम पूरी तरह साफ देखने को मिल रहा है लेकिन आज भी बारिश जा रहेगी. मौसम विभाग के मुताबिक आज पूरे दिन बारिश की हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. 

Advertisment

अगले कुछ दिन कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग का कहना है कि 6 फरवरी तक दिल्ली में सुबह के समय कोहरे का आतंक देखने को मिल सकता है. आपको बता दें कि मौसम में तेजी से बदलाव के कारण तापमान सामान्य से चार डिग्री सेल्सियस नीचे चला गया है. वहीं, मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि दिन के समय तेज और ठंडी हवाएं भी चल सकती हैं. यह भी जानकारी दी गई है कि अगले दो-तीन दिनों में हल्की बारिश की भी उम्मीद रहेगी. मौसम विभाग ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में एक-दो पश्चिमी विक्षोभ भी आएंगे. दूसरा पश्चिमी विक्षोभ 3 फरवरी को देखने को मिल सकता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

weather report today delhi Weather report Delhi-NCR Weather Report aaj ka mausam delhi Weather report today IMD Weather Report Today Centurion Weather Report
Advertisment
Advertisment