Advertisment

Rajya Sabha Election: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात से जाएंगे राज्यसभा, अशोक चव्हाण को भी मिला इनाम

Rajya Sabha Election: अशोक चव्हाण कल (मंगलवार) को ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे और अगले ही दिन पार्टी ने उन्हें राज्यसभा भेजने का ऐलान कर दिया.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Nadda and Ashok

JP Nadda and Ashok Chavan ( Photo Credit : Social Media)

Rajya Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले अशोक चव्हाण को दूसरे ही दिन इनाम मिल गया. दरअसल, बीजेपी ने राज्यसभा के नए उम्मीदवारों की सूची जारी की. जिसमें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत छह नेताओं के नाम शामिल हैं. जिन्हें बीजेपी राज्यसभा भेज रही है. इस सूची में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण का नाम भी शामिल है. बता दें कि अशोक चव्हाण कल (मंगलवार) को ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे और अगले ही दिन पार्टी ने उन्हें राज्यसभा भेजने का ऐलान कर दिया.

Advertisment

किसे कहां से बनाया गया उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की जो नई लिस्ट जारी की है उसमें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को गुजरात, गोविंदभाई ढोलकिया को गुजरात, मयंकभाई नायक को गुजरात, डॉ. जशवंतसिंह सलामसिंह परमार को गुजरात से राज्यसभा भेजने की जानकारी दी गई है. वहीं महाराष्ट्र से अशोक चव्हाण, श्रीमती मेधा कुलकर्णी और डॉ. अजीत गोपछ्ड़े का नाम शामिल है.

Source : News Nation Bureau

rajya-sabha-election rajya-sabha-election-2024 Govind Bhai Dholakia Ashok Chavan JP Nadda
Advertisment
Advertisment