Advertisment

Ramdas Athawale on Rahul Gandhi: ' राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री आठवले की विवादित टिप्पणी, जानें क्या कहा?

Ramdas Athawale on Rahul Gandhi: ' हिंदू वाले बयान पर आठवले बोले- राहुल गांधी खुद आतंकवादी..'

Advertisment
author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
ramdas

ramdas( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Ramdas Athawale on Rahul Gandhi:  लोकसभा सदन में राहुल गांधी के बयान के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. इसके बाद विपक्षी पार्टियों ने भी जवाब देना शुरू कर दिया है. राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा, जबकि वो खुद आतंकवादी है. बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाना गलत है. इसके साथ ही कई नेताओं ने भी रिएक्शन दिया है.

Advertisment

राहुल गांधी के बयान पर मचा बवाल

उन्होंने कहा कि राहुल हिंदू समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. राहुल के बयान को लेकर काफी ज्यादा हंगामा मचा हुआ है. राहुल गांधी के बयान के बाद बीजेपी ने प्रेसवार्ता कर राहुल गांधी की इस भाषा को गैरजिम्मेदाराना बताया. इस बयान के बाद सदन में काफी हंगामा हुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खड़े होकर स्पीकर ओम बिरला से कहा था कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर विषय है.

कई मुद्दे पर की चर्चा

Advertisment

राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में कई बातों पर चर्चा की, इस दौरान उन्होंने सभी धर्मों को लेकर कई शिक्षाओं का जिक्र किया. इसके बाद उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वो 24 घंटे हिंसा और नफरत फैलाने का काम करते हैं. आप लोग हिंदू हो ही नहीं. हिंदू कभी हिंसा नहीं कर सकता, कभी नफरत और डर नहीं फैला सकता. राहुल के इस बयान को सुनकर सत्ता पक्ष काफी ज्यादा नाराज हो गया और फिर नारेबाजी शुरू कर दी. 

कई नेताओं ने दिया रिएक्शन

राहुल के हिंदुओं को लेकर इस बयान पर कई रिएक्शन दिए गए हैं, इसमें पीएम मोदी के साथ कई उम्मीदवारों ने आपत्ति जताई. गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस टिप्पणी की. अमित शाह ने कहा कि नेता विपक्ष कह रहे हैं कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वे हिंसा करते हैं. इन्हें मालूम नहीं है कि करोड़ों लोग अपने आप को गर्व से हिंदू कहते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Weather Update: आईएमडी ने जारी की इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें कैसा रहेगा आपके शहर में मौसम

ये भी पढ़ें-Weather Update: आईएमडी ने जारी की इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें कैसा रहेगा आपके शहर में मौसम

Source : News Nation Bureau

Rahul Gandhi statement Ramdas Athawale news Ramdas Athawale target congress Ramdas Athawale on rahul gandhi Rahul Gandhi Hindu Rahul Gandhi Hindu Remark
Advertisment
Advertisment