Advertisment

कानून मंत्री रविशंकर ने आर्थिक मंदी को लेकर दिया ये अजीबोगरीब बयान, कही ये बड़ी बात

देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने मंदी को लेकर बेढब बयान दिया है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
कानून मंत्री रविशंकर ने आर्थिक मंदी को लेकर दिया ये अजीबोगरीब बयान, कही ये बड़ी बात

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद( Photo Credit : (फाइल फोटो))

देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने मंदी को लेकर बेढब बयान दिया है. उन्होंने देश की आर्थिक मंदी को फिल्मों की कमाई से जोड़ते हुए कहा कि तीन-तीन फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में मंदी कहां है. उन्होंने कहा कि 3 फिल्मों ने 2 अक्टूबर को एक दिन में 120 करोड़ रुपये की कमाई की.

Advertisment

यह भी पढ़ेंःदिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, हाथ के साथ आईं अलका लांबा

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुंबई में शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश में मेट्रो, मोबाइल और सड़कें बन रही हैं, जिससे लोगों को काम मिल रहा है. उन्होंने आगे कहा, हमारी अर्थव्यवस्था का आधारभूत ढांचा मजबूत है और महंगाई दर नियंत्रण में हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि एफडीआई सबसे ऊंचे स्तर पर है.

Advertisment

रविशंकर प्रसाद ने कहा, जीडीपी की विकास दर बरकरार है. देश में मोबाइल मैनुफैक्चरिंग की 268 फैक्ट्रियां हैं. मेट्रो का निर्माण हो रहा है. सड़कें बन रही हैं. लोगों के पास रोजगार है. उन्होंने एनएसएसओ की ओर से नौकरी को लेकर जारी किए गए आंकड़ों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि देश में मंदी नहीं है.

यह भी पढ़ेंःकश्मीर: श्रीनगर में आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड हमला, 5 लोग घायल

उन्होंने अपने दावे के समर्थन में ईपीएफ के आंकड़े बताए और किसानों की आत्महत्या के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि हम कारणों की पहचान कर रहे हैं. मरहम लगा रहे हैं. हालांकि, रविशंकर प्रसाद ने शिवसेना के घोषणा पत्र पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

mumbai Movies BJP Ravi Shankar Prasad No Economic slowdown Union Law Minister
Advertisment
Advertisment