Advertisment

अपने काम पर हमेशा फोकस रखती है रिधिमा पंडित

अपने काम पर हमेशा फोकस रखती है रिधिमा पंडित

Advertisment
author-image
IANS
New Update
Ridhima Panditphotointagram

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

रिधिमा पंडित, जो वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी हैं, उन्होंने साझा किया है कि उन्हें ज्यादातर रियलिटी शो में क्यों देखा जाता है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने कभी भी अपने करियर की योजना नहीं बनाई, और उन्होंने अपने रास्ते में आने वाली चीजों को ना नहीं कहा है।

रिधिमा ने 2016 में बहू हमारी रजनी कांत शो के साथ अभिनय की शुरूआत की, जहां उन्होंने एक सुपर ह्यूमनॉइड रोबोट रजनी की भूमिका निभाई। बाद में उन्हें कई रियलिटी शो द ड्रामा कंपनी, डांस चैंपियंस, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 9 और खतरा खतरा खतरा में देखा गया।

रिधिमा ने आईएएनएस को बताया, मैंने वास्तव में कभी भी अपने करियर की योजना नहीं बनाई है। मैंने अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को कभी न नहीं कहा है। मैं अपने रास्ते में आने वाली हर चीज का सम्मान करती हूं। बस मुझे होस्टिंग, अभिनय और वास्तविकता सामग्री का हिस्सा बनने का आनंद मिलता है। मैं अपने काम से कभी दूर नहीं रहती हूं। मैं खुद को किसी भी चीज तक सीमित नहीं रखूंगी, बल्कि वह सब कुछ करूंगी जो मुझे उत्साहित करता है और मुझे रूचि देता है

डेली सोप की तुलना में रियलिटी शो के विकास और लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, रिधिमा ने कहा कि इसमें कोई तुलना नहीं है।

Advertisment

उन्होंने कहा, काल्पनिक शो हमें उन दर्शकों के लिए खानपान का अवसर देते हैं जो हमें हर दिन अपने रहने वाले कमरे में रखने के आदी हैं। गैर-काल्पनिक के साथ ऐसा नहीं है। लेकिन बिग बॉस के साथ वह रेखा धुंधली हो जाती है । वे हमारी 24 घंटे की गतिविधि देखते हैं।

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। यह वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होता है।

आईएएनएस

Advertisment

एमएसबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment