Advertisment

Road Accident: आंध्र प्रदेश में दिल दहला देने वाला हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में जिंदा जले 6 लोग

Road Accident: आंध्र प्रदेश में भीषण हादसे ने ली 6 लोगों की जान, बापटला से हैदारबाद जा रही बस की ट्रक के साथ जोरदार टक्कर में 32 लोग घायल

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Road Accident In Andhra Pradesh

Road Accident In Andhra Pradesh ( Photo Credit : Twitter )

Andhra Pradesh Road Accident: देश के दक्षिण राज्य आंध्र प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल यहां पर दिल दहला देने वाले हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. ये हादसा विजयवाड़ा हैदराबाद हाइवे पर हुआ है. जहां एक बस और ट्रक की टक्कर इतनी भीषण थी कि बस में आग लग गई. इस आग लगने की वजह से 6 लोग जिंद जल गए. बताया जा रहा है कि इन सभी लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक बापटला से हैदराबाद की ओर से जा रही एक बस की ट्रक के साथ जोरदार भिड़ंत हो गई, इस भिड़ंत में 6 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. 

Advertisment

32 लोग घायल

हादसा इतना जोरदार था कि आस-पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गई. लोगों ने बताया कि इस हादसे की सूचना तुरंत प्रशासन और पुलिस को कर दी गई. दोनों ही दल मौके पर पहुंच गए हालांकि इस हादसे में 6 लोगों को जिंदा जलने से मौत हो गई जबकि 32 लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान: झुंझुनू की कोलिहान खदान में गिरी लिफ्ट, 14 अधिकारी फंसे, रातभर चला बचाव अभियान

वीडियो भी आया सामने 

आंध्र प्रदेश में देर रात हुए इस भीषण हादसे का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बस और ट्रक दोनों ही जलकर खाक हो गए हैं. वहीं अस्पताल में जख्मी लोगों के इलाज की तस्वीरें भी सामने आई  हैं. देर रात से ही मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. एक-एक करके हादसे में फंसे लोगों को निकालने का काम किया गया. इसमें 32 लोगों को निकालने में सफलता हाथ लगी. हालांकि सभी घायल हो गए थे. 

Source : News Nation Bureau

Road Accident in Vijaywada Highway Road Accident In Andhra pradesh Road Accident Andhra Pradesh News
Advertisment