Advertisment

रोहिंग्या कैंप आग घटना: बीजेपी यूथ विंग के नेता के खिलाफ प्रशांत भूषण ने शिकायत दर्ज करवाई

दिल्ली में रोहिंग्या कैंप में बीते रविवार को आग लगने की घटना पर वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने बीजेपी के यूथ विंग के नेता मनीष चंदेला के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवाया है।

author-image
saketanand gyan
एडिट
New Update
रोहिंग्या कैंप आग घटना: बीजेपी यूथ विंग के नेता के खिलाफ प्रशांत भूषण ने शिकायत दर्ज करवाई

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण (फोटो: IANS)

दिल्ली में रोहिंग्या कैंप में बीते रविवार को आग लगने की घटना पर वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के यूथ विंग के नेता मनीष चंदेला के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवाया है।

Advertisment

भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के नेता मनीष चंदेला ने ट्विटर पर स्वीकार किया था कि उसने रोहिंग्या कैंपों में आग लगाई थी।

प्रशांत भूषण ने शिकायत की कॉपी को ट्विटर पर डालते हुए लिखा, 'बीजेवाईएम के मनीष चंदेला के खिलाफ आपराधिक शिकायत की कॉपी जिसने गर्व से सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था कि उसने और उसके सहयोगियों ने रोहिंग्या कैंप को जलाया था।'

प्रशांत भूषण ने लिखा, 'दिल्ली पुलिस ने अब तक इस पर केस दर्ज करने या गिरफ्तारी करने जैसी कोई कार्रवाई नहीं की है और बीजेपी ने पार्टी से निकालने के लिए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। यह बीजेपी के अंदर कानून व्यवस्था की स्थिति है।'

Advertisment

बता दें कि विरोध और आलोचनाओं के बाद चंदेला ने पहले अपना ट्वीट डिलीट कर लिया और बाद में ट्विटर अकाउंट को ही डिलीट कर दिया।

Advertisment

मनीष चंदेला में ट्विटर पर लिखा था, 'हां हमने रोहिंग्या आतंकवादियों के घरों को जलाया है।'

 

Rohingya Refugees delhi BJP BJYM Rohingyas Prashant Bhushan manish chandela rohingya camp fire
Advertisment
Advertisment