Advertisment

Exclusive - बॉलीवुड में उभरते सितारों के खिलाफ फैलाई जाती हैं अफवाहें : रजा मुराद

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब बिहार पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है. वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कराया गया है.

Advertisment
author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
New Project  4

रजा मुराद।( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब बिहार पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है. वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कराया गया है. देश की बहस में इस मुद्दे पर एक्टर रजा मुराद ने कहा कि बॉलीवुड में तमाम ग्रुप है. ऐसा नहीं कि किसी को ग्रुप बनाने का अधिकार नहीं है.

Advertisment

लेकिन ग्रुप बनाकर किसी को घेरना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में जब भी कोई बाहरी उभरने लगता है तो वह कुछ आंखों की किरकिरी बन जाता है. इसके बाद उस उभरते सितारे के खिलाफ गलत अफवाहें फैलाई जाती हैं. रजा मुराद ने कहा कि सीबीआई जांच के लिए सुशांत का परिवार में कोर्ट में जाने के लिए स्वतंत्र है.

मेरे खिलाफ फैलाई गई अफवाह

रजा मुराद ने कहा कि मैं जब फिल्मों में था तो मेरा कैरियर ठीक-ठाक चल रहा था. इसी बीच मेरे खिलाफ अफवाह फैलाना शुरू कर दिया जाता है. मेरे खिलाफ अफवाह फैलाई गई कि मैं शूटिंग सेट पर शराब पीकर आता था. लेकिन उस वक्त तक मैं शराब नहीं पीता था. मेरा अच्छा काम करना ही मेरे लिए ड्रॉ बैक बन गया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sushant Singh Rajput bihar police Raza Murad
Advertisment
Advertisment