Advertisment

ग्लैमर की दुनिया में अलग पहचान बना चुकी हैं शाइस्ता, जानें कौन हैं लाइफ पार्टनर शाहिद शेख

जहां एक तरफ स्टाइल फिल्म के स्टार एक्टर साहिल खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं तो दूसरी तरफ उनकी बहन शाइस्ता खान भी ग्‍लैमर की दुनिया में एक अलग की पहचान बना रही हैं.

author-image
Deepak Pandey
New Update
Shaista

Shaista and Shahid Sheikh( Photo Credit : File Photo)

Advertisment

जहां एक तरफ स्टाइल फिल्म के स्टार एक्टर साहिल खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं तो दूसरी तरफ उनकी बहन शाइस्ता खान भी ग्‍लैमर की दुनिया में एक अलग की पहचान बना रही हैं. साहिल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया में देखने को मिलती रहती हैं, लेकिन शाइस्ता मीडिया के सामने कभी-कभार नजर आती हैं. अब इन दोनों के साथ एक नाम और जुड़ा है. उस युवा का शाहिद शेख. साहिल खान की बहन शाइस्ता अब युवा बिजनेसमैन शाहिद शेख के साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि बिजनेस के साथ- साथ शाइस्ता के लाइफ पार्टनर शाहिद शेख बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : Shahbaz Ahmed फिर हुए फेल, अब Twitter पर हो रहे ट्रोल; आंकड़े देख पकड़ लेंगे सर

शाहिद ने मुंबई में शाइस्ता खान के साथ मिलकर एक प्रोजक्ट पर काम शुरू किया है. दोनों ने 2020 में साझेदारी में एक साथ मुंबई के रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स में इंवेस्ट किया था. शाहिद और शाइस्ता के बीच जान पहचान सिर्फ बिजनेस से ही स्टार्ट नहीं हुई है, बल्कि दोनों पिछले एक दशक से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. दोनों कपल कई जगहों पर एक साथ भी देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों लाइफ पार्टनर भी बन सकते हैं. अब दोनों मिलकर अपने मुंबई के प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : West Bengal : पत्नी से लड़ाई हुई तो युवक ने बंदूक की नोंक पर स्कूली बच्चों को बनाया बंधक, देखें Video

जानें कौन हैं शाहिद

शाहिद शेख का ड्रामा और थिएटर से रिश्ता रहा है. वे कई थिएटर ग्रुप में हिस्सा भी ले चुके हैं. साथ ही वे नेशनल लेवल पर राइफल निशानेबाज और तैराक भी रह चुके हैं. साथ ही उनको घुड़सवारी, नृत्य, फुटबॉल और क्रिएटिविटी का भी काफी शौक है. बताया जा रहा है कि शाहिद और शाइस्ता खान प्रोजेक्ट के साथ फैमिली बिजनेस में बराबर के हिस्सेदार हैं. 

Source : News Nation Bureau

Sahil Khan shaista khan shahid sheikh Shaista life partner Shahid Sheikh
Advertisment
Advertisment