Advertisment

Video: सिख दंगे पर यह क्या बोल गए सैम पित्रोदा, आप भी सुनिए

ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा अपने एक बयान से घिरते नजर आ रहा है. सैम पित्रोदा ने एक सवाल के जवाब में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 84 का क्या? (84 सिख दंगे) आपने क्या किया 5 साल में.

Advertisment
author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
Video: सिख दंगे पर यह क्या बोल गए सैम पित्रोदा, आप भी सुनिए
Advertisment

ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा अपने एक बयान से घिरते नजर आ रहा है. सैम पित्रोदा ने एक सवाल के जवाब में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 84 का क्या? (84 सिख दंगे) आपने क्या किया 5 साल में. आपको लोगों ने नौकरी के नाम पर वोट दिया था. स्मार्ट सिटी के नाम पर वोट दिया था. आपने उनमें से एक भी काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी यहां वहां झूठ बोलते रहते हैं.

Advertisment

सिख दंगों के सवाल को इस तरह से नजरअंदाज करने के बाद भाजपा को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया है. इससे पहले सैम पित्रोदा ने धर्मशाला के कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी पवन काजल के पक्ष में प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 कांग्रेस बनाम भाजपा का नहीं है.

Advertisment

बल्कि देश बनाने का है. भाजपा की सरकार में रोजगार गायब है. देश की विकास दर की स्थिति खराब है. मोदी जुमलों से ही केवल माहौल बना रहे हैं. लेकिन देश की जनता सब जानती है. देश के टैक्सपेयर का पैसा पीएम मोदी ने सिर्फ अपनी ब्रांडिंग में खर्च किया है. पीएम मोदी झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं करते.

HIGHLIGHTS

  • सिख दंगों के सवाल पर पित्रोदा बोले 84 मे हुआ तो हुआ
  • पीएम मोदी ने पांच साल में सिर्फ अपनी ब्रांडिंग की है
bjp-news congress Lok Sabha Elections 2019 lok sabha election 2019 Dharmshala News Sam Pitroda targets bjp Sam Pitroda latest news Sam Pitroda on sikh riots Sam Pitroda Sam Pitroda News
Advertisment
Advertisment