Advertisment

संबित पात्रा को मिली अस्पताल से छुट्टी, कोरोना के लक्षण के बाद हुए थे भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) से छुट्टी मिल गई है. उन्हें कोरोना के लक्षण मिलने के बाद 28 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

author-image
Kuldeep Singh
एडिट
New Update
Sambit Patra

संबित पात्रा( Photo Credit : फाइल फोटो)

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के छुट्टी मिल गई है. उन्हें कोरोना के लक्षण मिलने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. संबित पात्रा ने ट्वीट कर अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूं. संपूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा. आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम. बता दें कि संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उनको गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Advertisment

28 मई को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्हें जांच के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता अस्पताल में अपना इलाज पूरा कराने के बाद अब ​संबित पात्रा अपने घर आ रहे हैं. उन्होंने बताया है कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में अभी थोड़ा समय लगेगा. उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी कार्यकर्ताओं का भी शुक्रिया अदा किया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sambit Patra News Medanta Hospital corona-virus
Advertisment
Advertisment