Advertisment

नक्सलियों के खिलाफ मिली बड़ी कामयाबी, सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में बरामद किया विस्फोटक

छत्तीसगढ़ पुलिस और सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. नक्सलियों के खिलाफ चल रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Naxalite search operation

फाइल फोटो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के खात्मे का अभियान जारी है. जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने जंगलों में माओवादियों के ठिकानों पर छापेमारी की, जहां से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया. यह जानकारी वहां के प्रशासन ने दी है. समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए सुकमा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड, बस्तर फाइटर्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की कमांडो बटालियन फॉर रेजोल्यूट एक्शन की एक संयुक्त टीम कांगलटोंग जंगल में नक्सल विरोधी अभियान चला रही है, इस दौरान वहां से विस्फोटक बरामद किया है.

Advertisment

लगातार जारी है सर्च ऑपरेशन

अधिकारी ने कहा कि टीम ने मौके से बैरल ग्रेनेड लॉन्चर सेल, राइफल कारतूस, थूथन लोडिंग बैरल और लकड़ी के स्पाइक्स, अन्य विस्फोटक, माओवादी दस्तावेज और स्नाइपर जैकेट बरामद किए.बता दें कि छत्तीसगढ़ पुलिस और सुरक्षा बलों की कई टीमें नक्सल प्रभावित इलाकों में सक्रिय रूप से काम कर रही हैं. टीमें लगातार जंगलों में नक्सल विरोधी अभियान चला रही हैं.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद में बीच सड़क पर खून खराबा, मर्डर का लाइव वीडियो वायरल

नक्सली कर रहे हैं खुद ही आत्मसमपर्ण

सुरक्षा बलों का स्पष्ट कहना है कि वे इस ऑपरेशन के जरिए नक्सलियों का सफाया कर देंगे. इस अभियान का असर भी दिख रहा है, कई नक्सली आत्मसमर्पण कर चुके हैं और कुछ नक्सली सुरक्षा बलों की गोलियों का निशाना बन चुके हैं.

Source : News Nation Bureau

Naxalite search operation Sukma District naxalite chhattisgarh Central Reserve Force
Advertisment
Advertisment