Advertisment

कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन चलाया

कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इसमें अभी तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं. अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है,आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में एसओजी के जवान को गोली लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
security forces jammu kashmir

Baramulla Kashmir( Photo Credit : social media)

कश्मीर घाटी के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. यहां सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में एसओजी (जम्मू-कश्मीर पुलिस) के एक जवान को गोली लगी है. उसे घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है. इस ऑपरेशन को भारतीय सेना सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया है. अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है.

Advertisment

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले में सोपोर के हादीपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट सामने आया था. इस पर सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने जांच अभियान आरंभ कर दिया है. आतंकियों को घेर लिया गया. ये देखकर आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

आतंकियों को ढेर ​कर दिया

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने इस बाद आक्रामक कार्रवाई शुरू की. इसमें दो आतंकियों को ढेर ​कर दिया गया. अभी तक आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.  आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में एसओजी के एक जवान को गोली लगी. उसे  अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

बस को निशाना बनाया गया

जम्मू-कश्मीर में बीते दिनों तीन आतंकी घटनाएं हुईं है. इसमें से एक ने यात्री बस को निशाना बनाया गया. वहीं इसमें 9 लोगों की मौत हो गई. या​त्री बस पर गोलियों की बौछार कर दी गई. इस कारण बस अपना संतुलन खो बैठी और वह खाई में गिर गई. इसकी वजह से 50 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Source : News Nation Bureau

newsnation jammu kashmir police terrorists in Shopian Shopian Encounter Baramulla
Advertisment
Advertisment