Advertisment

Sex videos scandal: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट सर्कुलर जारी

कर्नाटक के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने शनिवार को कहा कि, राज्य के कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
Prajwal Revanna

Prajwal Revanna ( Photo Credit : social media)

कर्नाटक के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर (Gangadharaiah Parameshwara) ने शनिवार को कहा कि, राज्य के कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) और उनके पिता एचडी रेवन्ना (HD Revanna) के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया है. गृह मंत्री ने बताया कि, नोटिस कल जारी किया गया था और दोनों को शाम तक इसका जवाब देना होगा. बता दें कि, रिकॉर्डेड यौन वीडियो सामने आने के बाद विदेश फरार हुए प्रज्वल रेवन्ना ने विशेष जांच दल (SIT) के सामने पेश होने के लिए और समय मांगा था. हालांकि, उनकी इस मांग को विभाग द्वारा अस्वीकार कर दिया था. 

Advertisment

गौरतलब है कि, इस सप्ताह की शुरुआत में उनके खिलाफ पहला लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था. कर्नाटक के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने कहा कि, “हमने एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. हमने एचडी रेवन्ना को लुकआउट नोटिस जारी किया था, क्योंकि वह विदेश जाने की योजना बना सकते थे, लेकिन दूसरा नोटिस कल दिया गया. नोटिस का जवाब देने के लिए उनके पास आज शाम तक का समय है...''

क्या था मैसूर अपहरण मामला

उन्होंने कहा कि रेवन्ना ने मैसूर अपहरण मामले में भी जमानत के लिए आवेदन किया है. मैसूर में कथित तौर पर "अपहरण और यौन शोषण" की शिकार एक महिला के बेटे ने एचडी रेवन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

Advertisment

मैसूर के केआर नगर पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में, उस व्यक्ति ने कहा कि उसकी मां ने अपने गांव लौटने से पहले छह साल तक एचडी रेवन्ना के घर में नौकरानी के रूप में काम किया, जहां वह एक दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करती थी. उन्होंने शिकायत में कहा कि, उन्हें प्रज्वल रेवन्ना द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किए जाने का एक वीडियो मिला है. इसके तुरंत बाद, उसकी मां लापता हो गई है. 

गौरतलब है कि, होलेनरसीपुरा विधायक और उनके सहयोगी पर आईपीसी की धारा 364ए (फिरौती के लिए अपहरण), 365 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से अपहरण) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था. यह कथित सेक्स वीडियो से जुड़ी दूसरी शिकायत थी. 

वहीं पिछले महीने, उनकी घरेलू सहायिका ने एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कराया था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

sex videos case Prajwal Revanna Gangadharaiah Parameshwara Karnataka Hassan sex videos case
Advertisment
Advertisment