Advertisment

नरेंद्र मोदी तो PM बन गए..लेकिन ज्यादा दिन दिल्ली में नहीं रहेंगे- संजय राउत ने ऐसा क्यों कहा?

संजय राउत ने कहा कि ये गठबंधन की सरकार है. यह अधिक दिन चलने वाली नहीं है.  यूपी से भी इनकी सरकार जाएगी और गुजरात में भी इनका सफाया होना तय है.

Advertisment
author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
sanjay raut

संजय राउत, उद्धव गुट के शिवसेना सांसद( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान जारी है. उद्धव गुट के शिवसेना सांसद और दिग्गज नेता संजय राउत ने एक बार फिर बीजेपी और प्रधानमंत्री पर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार दिल्ली में ज्यादा दिन नहीं चलेगी. संजय राउत ने कहा कि देश में जरूर मोदी प्रधानमंत्री बन गए हैं, लेकिन बदलाव हो रहा है. मोदी और अमित शाह ज्यादा दिन तक दिल्ली में नहीं रहेंगे. ये गठबंधन की सरकार है. यह अधिक दिन चलने वाली नहीं है.  यूपी से भी इनकी सरकार जाएगी और गुजरात में भी इनका सफाया होना तय है. महाराष्ट्र में तो इनकी सरकार बनने वाली नहीं है. लोकसभा चुनाव परिणाम ने साफ कर दिया कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में इन्हें आशाजनक सीटें नहीं मिलने जा रही है.  इनके हाथ से हरियाणा, मध्य प्रदेश भी निकल जाएगा. 

Advertisment

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में आखिर कौन सा विकास हुआ है. माहौल तो ऐसे बनाया गया कि बनारस में विकास की गंगा बह रही है. मुझे तो लगा कि बनारस स्मार्ट सिटी बन गया होगा, लेकिन ये तो सिटी भी नहीं है. 

राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर राउत ने क्या कहा

प्रधानमंत्री के रूस दौरे पर संजय राउत ने कहा कि हमारा सबसे पुराना मित्र रूस है और वह जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी की नीति की वजह से है. हमें अपने पुराने मित्र के साथ अच्छा संबंध रखना चाहिए. वहीं, राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर संजय राउत ने कहा, "हिन्दुत्ववादी एक ही थे, हिन्दू ह्रदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे. हम हिंसक नहीं थे. हिन्दू एक संस्कृति और संस्कार है वो हम नहीं भूल सकते.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sanjay Raut Shivsena Leader Sanjay Raut Rajyasabha MP Sanjay Raut Sanjay Raut targets PM Modi Sanjay Raut targets bjp Sanjay Raut targets central government
Advertisment
Advertisment