Advertisment

कृषि मंत्री का पदभार संभालते ही शिवराज सिंह का एक्शन, अधिकारियों की बुलाई तत्काल बैठक

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मोदी कैबिनेट में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. शिवराज सिंह चौहान ने कृषि मंत्री का कार्यभार संभाला लिया है. देश को अब नया कृषि मंत्री के रूप में शिवराज सिंह मिल गए हैं. साथ ही उन्हें किसान क्लाय और ग्रामीण विकास मंत्रालय भी दिया गया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Agriculture Minister Shivraj Singh Chauhan

कृषी मंत्री शिवराज सिंह चौहान( Photo Credit : social media)

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मोदी कैबिनेट में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. शिवराज सिंह चौहान ने कृषि मंत्री का कार्यभार संभाला लिया है. देश को अब नया कृषि मंत्री के रूप में शिवराज सिंह मिल गए हैं. साथ ही उन्हें किसान क्लाय और ग्रामीण विकास मंत्रालय भी दिया गया है. इन सबके बीच खबर सामने आई है कि मंत्री पद संभलाते ही शिवराज सिंह चौंहान एकदम से एक्शन मोड में आ गए हैं.

Advertisment

लिए जा सकते हैं अहम फैसले

इस बैठक से कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं. साथ ही सभी अधिकारियों को बैठक में शामिल होने के निर्देश दिये गये हैं. अभी तक की जानकारी के मुताबिक ये बैठकें एमपी भवन में हो रही हैं.

मध्य प्रदेश से फिर से दिल्ली का सफर

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के विदिशा से लोकसभा चुनावी मैदान में थे. उन्होंने भारी अंतर से जीत हासिल की है. शिवराज सिंह चौहान 8,21,408 वोटों से जीते. मध्य प्रदेश विधानसभा में भी शिवराज सिंह चौहान का प्रदर्शन जबरदस्त था.

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद लोगों को लगा कि वही मुख्यमंत्री बनेंगे लेकिन अंत में यह फैसला बदल गया और मोहन यादव को राज्य की कमान संभालने का मौका मिला. इसके बाद से ही अटकलें शुरू हो गई थीं कि शिवराज सिंह चौहान दिल्ली की राजनीति में कदम रखेंगे और वैसा ही हुआ.

Source : News Nation Bureau

modi cabinet Agriculture Minister Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan Agriculture Minister Shivraj Singh Chauhan
Advertisment
Advertisment