Advertisment

मूसेवाला की सुपारी शाहरुख को दी गई थी, रेकी भी हुई थी

न तो मूसेवाला के साथ बुलेटप्रूफ गाड़ी थी और न ही पंजाब पुलिस के दोनों कमांडो उनके साथ थे, लिहाजा इस मामले की NIA से जांच कराने की मांग की गई है.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
Siddhu

गैंगस्टर शाहरुख से पूछताछ में हुआ खुलासा.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शाहरुख नाम के बदमाश को सुपारी दी गई थी. दिल्ली पुलिस ने कुछ दिन पहले 2 लाख रुपए के इनामी बदमाश शाहरुख़ को गिरफ़्तार किया था. वहीं से पुलिस को जानकारी मिली थी कि जिस बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने क़ब्ज़े में लिया है, उसी से कुछ महीने पहले भी मूसेवाला की रेकी की गयी थी, लेकिन उस वक्त मूसेवाल के साथ मौजूद सुरक्षा को देखकर हत्या को अंजाम नहीं दिया गया. मूसेवाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के पास एके47 थी जिसके बाद शाहरुख़ ने इस हत्या को अंजाम देने के लिए एके 47 और बीअर स्प्रे की मांग की थी. गोल्डी बरार से बात करने के लिए शाहरुख़ सिग्नल एप का इस्तेमाल करता था उसका फ़ोन स्पेशल सेल के पास है, जिसकी जांच हो रही है.

Advertisment

पिता ने की सीबीआई या एनआईए से जांच की मांग

इससे पहले मृतक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को लिखे पत्र में सीबीआई या फिर एनआईए से पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है. उन्होंने बेटे की हत्या के सिलसिले में मानसा में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कहा गया है कि न तो मूसेवाला के साथ बुलेटप्रूफ गाड़ी थी और न ही पंजाब पुलिस के दोनों कमांडो उनके साथ थे, लिहाजा इस मामले की NIA से जांच कराने की मांग की गई है. इसके साथ में ही उन्होंने सरकार से इस मामले में पूरा इंसाफ मिलने की भी उम्मीद जताई है.

मां ने केजरीवाल और भगवंत मान को ठहराया जिम्मेदार

वहीं, मूसावाले की मां  चरणजीत कौर ने अपने बेटे की हत्या के लिए पंजाब की मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है. चरणजीत कौर ने कहा है कि उनके बेटे की हत्या के लिए भगवंत मान (Bhagwant Mann) और अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं. चरणजीत ने कहा कि उन्हें भी गोली मार दी जाए.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गिरफ्तार गैंगस्टर शाहरुख से पूछताछ में खुलासा
  • रेकी भी की गई थी, लेकिन हत्या नहीं की जा सकी

हत्या gangster शाहरुख Shahrukh पंजाबी गायक गैंगस्टर Siddhu Mossewala Siddhu Punjab Singer Mosse wala Murder सिद्धू मूसेवाला
Advertisment
Advertisment