Advertisment

'स्किल इंडिया' के गुडविल एंबेसडर बने विराट कोहली और सिद्धार्थ मल्होत्रा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'स्किल इंडिया' का सद्भावना दूत बनाया गया है।

author-image
Akash Shevde
एडिट
New Update
'स्किल इंडिया' के गुडविल एंबेसडर बने विराट कोहली और सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और विराट कोहली (Photo Source- Getty Images)

Advertisment

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'स्किल इंडिया' का सद्भावना दूत बनाया गया है। वह दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस परियोजना 'स्किल इंडिया मिशन' का प्रचार करेंगे।

अपने एक बयान में 'स्किल इंडिया' के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक मनीष कुमार ने कहा, "विराट कोहली और सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस परियोजना से जोड़ने का विचार देश के युवाओं को ध्यान में रखकर लिया गया था, क्योंकि ये युवा इन्हें अपना आदर्श मानते हैं।"

मनीष ने कहा कि इन सितारों के जुड़ने से इस परियोजना को एक नई ऊंचाई मिलेगी। 'स्किल इंडिया' का लक्ष्य राष्ट्र के युवाओं को उसके अभियान 'कुशल भारत, कौशल भारत' से जोड़ना है।

इस मौके पर केंद्रीय कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी (स्वतंत्र प्रभार) ने कहा, "कोहली और सिद्धार्थ की प्रतिभा और कौशल के जरिए युवाओं को अपने जीवन का प्रतिदिन इन जैसे सितारों की तरह बिताने का प्रोत्साहन मिलेगा। इन सितारों ने अपने बेहतरीन कौशल और प्रतिभा के साथ यह स्तर हासिल किया है और राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं।"

Source : IANS

Virat Kohli Siddharth Malhotra Skill India ambassador
Advertisment
Advertisment