Advertisment

स्विमिंग पूल के नीचे छुपाया था 300 किलोग्राम से ज्यादा सोना, जांच अधिकारी भी हैरान

SIT ने आईएमए (IMA) के फाउंडर मंसूर खान के घर से एक स्विमिंग पूल के नीचे से 303 किलोग्राम नकली सोने के बिस्कुट जब्त किए हैं. पुलिस ने मामले के तहत वसीम नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है.

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
स्विमिंग पूल के नीचे छुपाया था 300 किलोग्राम से ज्यादा सोना, जांच अधिकारी भी हैरान

303 किलोग्राम नकली सोने के बिस्कुट जब्त

बैंग्लुरू में विशेष जांच दल (SIT) ने 300 किलोग्राम से ज्यादा सोने के बिस्कुट जब्त किए हैं. जानकारी के मुताबिक SIT ने आईएमए (IMA) के फाउंडर मंसूर खान के घर से एक स्विमिंग पूल के नीचे से 303 किलोग्राम नकली सोने के बिस्कुट जब्त किए हैं. पुलिस ने मामले के तहत वसीम नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि बैंग्लुरू के चर्चित आई मॉनेटरी एडवाइजरी (IMA) पोंजी घोटाला मामले में मंसूर खान आरोपी हैं. मंसूर खान पर करीब 30 हजार लोगों को ठगने का आरोप लगा हुआ है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अनुच्‍छेद 370 : घाटी के बाद अब जम्‍मू में एक्‍शन, सर्वदलीय बैठक बुलाने पर लाल सिंह नजरबंद

Advertisment

करोड़ों के पोंजी योजना घोटाला के मुख्य आरोपी और आईएमए ज्वैलर्स के संस्थापक मंसूर खान को दिल्ली पुलिस ने दुबई से आने के बाद नई दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया था. SIT ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के जरिए लुकआउट नोटिस जारी कर इंटरपोल सहित सभी संबंधितों को मंसूर खान की जानकारी दी गई थी. मंसूर खान पर बैंग्लुरू में करोड़ों की धोखाधड़ी आरोप लगाया गया है. बता दें कि खान 1 महीने से फरार था. बाद में खान के दुबई में होने की सूचना मिली थी.

Bengaluru SIT Gold Holding Latest Big News Mansoor Khan Special Investigation Team
Advertisment
Advertisment