Advertisment

नवाब मलिक के दामाद समीर खान को SIT ने किया तलब, ड्रग मामले में होगी पूछताछ   

एक अन्य ड्रग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को तलब किया गया है. इसके साथ SIT ने इस मामले से जड़े कुछ और लोगों को भी समन भेजा है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
nawab malik

नवाब मलिक( Photo Credit : file photo)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गठित एसआईटी ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े एक ड्रग मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को तलब किया है. SIT ने मामले से जुड़े कुछ अहम लोगों को समन जारी किया. आज इस मामले से जुड़े कुछ लोगो को बुलाया गया है और अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा। समीर खान मामले से जुड़े कुछ लोगों को यह समन भेजा गया है. अभी नामों का खुलासा अधिकारी नहीं कर रहे हैं, लेकिन आज कुछ लोग दिल्ली SIT के सामने इस मामले में पेश हो सकते है.

Advertisment

गौरतलब है कि आर्यन खान मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर अब वानखेड़े परिवार ने पलटवार करते हुए उन पर एससी-एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. इससे पहले वानखेड़े के परिवार ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सौ करोड़ का मानहानि मुकदमा ठोका है. इस पर उन्हें जवाब दाखिल करना है. 

ये भी पढ़ें:  वानखेड़े परिवार का नवाब मलिक पर पलटवार, मानहानि केस के साथ SC-ST एक्ट में शिकायत दर्ज   

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने ओशिवारा के अस्टिटेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस यानी सहायक पुलिस आयुक्त के पास महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत परिवार की जाति के बारे में झूठे आरोप लगाने की शिकायत दर्ज कराई है. वानखेड़े फैमिली की डिमांड है कि मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Drug Case ncb Nawab Malik sit
Advertisment
Advertisment