Advertisment

अपने सीनियर्स के साथ बैठें, UP के 36 BJP सांसदों को पीएम मोदी ने दिए टिप्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के 36 लोकसभा सांसदों के साथ मुलाकात की. पीएम मोदी ने नाश्ते पर सांसदों के साथ अपनी चर्चा को गैर राजनीतिक रखा और कहा कि आज चुनाव पर चर्चा नहीं करेंगे.

author-image
Keshav Kumar
एडिट
New Update
PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सांसदों को दिए टिप्स( Photo Credit : News Nation)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के 36 लोकसभा सांसदों के साथ मुलाकात की. पीएम मोदी ने नाश्ते पर सांसदों के साथ अपनी चर्चा को गैर राजनीतिक रखा और कहा कि आज चुनाव पर चर्चा नहीं करेंगे. उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री ने सांसद खेल स्पर्धा की चर्चा की. बीते दिनो पीएम मोदी के निर्देश पर बीजेपी के सांसदों ने अपने लोकसभा क्षेत्र में खेल स्पर्धा का आयोजन किया था. इसका फीडबैक भी आज पीएम मोदी ने सांसदों से लिया और अपना भी अनुभव साझा किया. प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सांसदों को आगे भी इस स्पर्धा को जारी रखने को कहा है.

 

पीएम मोदी ने इसके साथ ही प्रमुख मुद्दे आजादी के अमृत महोत्सव पर सांसदों के साथ चर्चा की. उन्होंने सभी सांसदों ने अपने अनुभव बांटे और उनसे विचार विमर्श किया. प्रधानमंत्री ने सांसदों को संगठन और क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने की बात कही. साथ ही सुझाव दिया कि सभी सांसद अपने वरिष्ठ लोगों के साथ बैठें. आज की बैठक में उत्तरप्रदेश के 36 लोकसभा सांसद ने भाग लिया. बैठक में सांसदों के 20 और 16 के दो ग्रुप बनाकर प्रधानमंत्री ने अलग-अलग बातचीत की. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी और बीजेपी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष भी मौजूद रहे.

Advertisment

ये भी पढ़ें - प्रशंसित नेताओं की सूची में PM Modi, खिलाड़ियों में तेंदुलकर को जगह

आजादी के अमृत महोत्सव पर साल भर बड़े आयोजन

गौरतलब है कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की ओर से बड़े पैमाने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इसके तहत साल भर तक भव्य कार्यक्रम और समारोह किए जाने वाले हैं. इसको लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अलग-अलग राज्यों और क्षेत्रों के सांसदों के साथ लगातार बैठकें की जा रही है. इसी सिलसिले में पहले प्रधानमंत्री ने दक्षिण भारत के सांसदों के  साथ बैठक की थी. राजनीतिक जगत में इसे प्रधानमंत्री की ब्रेकफास्ट डिप्लोमेसी भी कहा जा रहा है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पीएम मोदी ने सांसदों के साथ बैठक को गैर राजनीतिक रखा और चुनाव पर चर्चा नहीं की
  • प्रधानमंत्री ने सांसदों को संगठन और क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने का सुझाव दिया
  • बैठक में अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और संगठन महामंत्री बीएल संतोष मौजूद रहे 
up assembly elections 2022 75-years-of-independence Narendra Modi आजादी का अमृत महोत्सव Prime Minister azadi ka amrit mahotsava उत्तर प्रदेश चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Advertisment
Advertisment