Advertisment

Smriti Irani का राहुल गांधी पर हमला, कहा-'विदेशी हस्तक्षेप चाहते हैं'

स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल के हुबली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने (राहुल गांधी) विदेशी धरती पर देश कह रहे हैं कि आओ और हमारी मातृभूमि पर हस्तक्षेप करो. जोकि पूरी तरह से गलत है. स्मृति ईरानी ने कहा कि आज भाजपा का हर कार्यकर्ता संकल्प ले कि हमारी मातृभूमि का अपमान करने वाले कांग्रेस पार्टी...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Smriti Irani

Smriti Irani( Photo Credit : Twitter/ANI)

Smriti Irani Attacks Congress Leader Rahul Gandhi : केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ( Union Women and Child Development Minister Smriti Irani ) ने कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल के हुबली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने (राहुल गांधी) विदेशी धरती पर देश कह रहे हैं कि आओ और हमारी मातृभूमि पर हस्तक्षेप करो. जोकि पूरी तरह से गलत है. स्मृति ईरानी ने कहा कि आज भाजपा का हर कार्यकर्ता संकल्प ले कि हमारी मातृभूमि का अपमान करने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता को इस क्षेत्र से बिल्कुल भी समर्थन नहीं मिलेगा.

Advertisment

दिन में अमेठी से बोला था राहुल पर हमला

स्मृति ईरानी ने दिन में अमेठी से राहुल गांधी पर हमला बोला था. एक पुल के उद्घाटन में पहुंची स्मृति ईरानी ने कहा था कि राहुल गांधी अब अपनी इज्जत बचाने के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं. लेकिन मैं चुनौती देती हूं कि राहुल गांधी एक बार फिर से अमेठी से ही चुनाव लड़ें. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने अमेठी में विकास कार्य नहीं कराए, बल्कि वो दिल्ली में बैठकर रिमोट के जरिए अमेठी को संचालित करते रहे.

ये भी पढ़ें : केंद्र की 70,500 करोड़ के रक्षा प्रस्तावों को मंजूरी, खरीदी जाएंगी होवित्जर, ब्राह्मोस

Advertisment

अमेठी सीट छोड़ रहे हैं राहुल गांधी?

इस बीच सूत्रों की मानें तो अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी अपनी दावेदारी वापस ले रहे हैं. वो अपनी मां सोनिया गांधी की पारंपरिक सीट रायबरेली से चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो अमेठी में उन्हें हराने वाली स्मृति ईरानी के सामने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को उतारना चाहते हैं. कांग्रेस पार्टी का मानना है कि प्रियंका स्मृति को हराने के लिए कांग्रेस पार्टी का ट्रंप कार्ड हो सकती हैं. चूंकि प्रियंका रायबरेली के साथ ही अमेठी में भी काफी लोकप्रिय रही हैं. ऐसे में राहुल गांधी की जगह कांग्रेस पार्टी अमेठी से प्रियंका गांधी को उतारने की रणनीति पर काम कर रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला
  • विदेशी हस्तक्षेप चाहते हैं राहुल गांधी
  • विदेश में जाकर करते हैं देश के खिलाफ बातें
राहुल गांधी smriti irani बीजेपी कार्यकर्ता हुबली कांग्रेस पश्चिम बंगाल स्मृति ईरानी
Advertisment
Advertisment