Advertisment

Election Result 2018: सिर्फ इन दो वजहों से राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होगी बीजेपी की करारी हार? जानें पूरा मामला

चुनाव के नतीज़ों को देखते हुए सोशल मीडिया यूज़र्स भी पूरे तन-मन से तमाम प्लेटफॉर्म्स पर सक्रिय हो गए हैं।

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
Election Result 2018: सिर्फ इन दो वजहों से राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होगी बीजेपी की करारी हार? जानें पूरा मामला

कुछ ही घंटों के इंतज़ार के बाद पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम सबके सामने आ जाएंगे. राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में वोटों की गिनती लगातार जारी है. राजस्थान में कांग्रेस आगे चल रही है, तो वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच ज़बरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. सरकार बनाने की बात की जाए तो तेलंगाना में टीआरएस की सरकार बनना तय है, तो वहीं छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और मिज़ोरम में बीजेपी की सहयोगी पार्टी एमएनएफ पार्टी बना रही है.

Advertisment

चुनाव के नतीज़ों को देखते हुए सोशल मीडिया यूज़र्स भी पूरे तन-मन से तमाम प्लेटफॉर्म्स पर सक्रिय हो गए हैं. अपने ही राज्यों में बुरी तरह से पिछड़ने वाली बीजेपी पर लोग तरह-तरह के तंज कस रहे हैं. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सत्ता चला रही बीजेपी का कांग्रेस ने इन चुनावों में बहुत ही बुरा हाल कर दिया है.

नतीजों में पीछे चल रही बीजेपी का सोशल मीडिया यूज़र्स अलग-अलग एंगल्स से मज़े ले रहे हैं. जहां कुछ लोग राहुल गांधी का मंदिर जाना सफल बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग पिछड़ती बीजेपी के पीछे योगी आदित्यनाथ द्वारा बजरंग बली की जाति पर की गई टिप्पणी को मुख्य वजह बता रहे हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आज मंगलवार है और आज बजरंग बली का दिन है.. लिहाज़ा वे आज अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. बताते चलें कि राजस्थान के अलवर में एक रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बजरंग बली को वनवासी, वंचित और दलित बताया था.

Source : News Nation Bureau

congress jcc Telangana Election Results Chhattisgarh Elections 2018 TRS BJP Madhya Pradesh Elections 2018 results 2018 assembly elections 2018
Advertisment
Advertisment