Advertisment

अभिनेता प्रकाश राज ने कहा मैं हिंदू नहीं, मोदी विरोधी हूं

इंडिया टुडे के साउथ कॉन्क्लेव में आए अभिनेता ने कहा, 'आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं।'

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
अभिनेता प्रकाश राज ने कहा मैं हिंदू नहीं, मोदी विरोधी हूं

अभिनेता प्रकाश राज (फोटो- फाइल)

अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं, वह केवल मोदी का विरोध करते हैं। आलोचकों ने उन पर गलत आरोप लगाए हैं। इंडिया टुडे के साउथ कॉन्क्लेव में आए अभिनेता ने कहा, 'आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं।'

Advertisment

वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी नेता तथा केन्द्रीय मंत्री अनन्त कुमार हेगड़े की तरफ इशारा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कातिलों का समर्थन करने वाले खुद को हिन्दू नहीं बोल सकते। प्रकाश राज ने कहा कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मोदी समर्थकों के जश्न मनाने पर उन्होंने मोदी से प्रतिक्रिया मांगी थी तब प्रधानमंत्री शांत थे।

पूर्व पत्रकार के दोस्त प्रकाश राज ने कहा कि एक सच्चा हिन्दू ऐसे कामों का समर्थन नहीं कर सकता। फिल्म अभिनेता के बयान के बाद श्रोताओं के बीच बैठे तेलंगाना के बीजेपी प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने प्रतिरोध किया।

Advertisment

इस पर अभिनेता ने अपना पक्ष रखते हुए उनसे कहा कि अगर वह उन्हें हिन्दू विरोधी बोल सकते हैं तो वे भी उन्हें बोल सकते हैं कि वे हिन्दू नहीं हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Source : IANS

Narendra Modi amit shah anti-Hindu Prakash Raj
Advertisment
Advertisment