Advertisment

अखिलेश का बीजेपी पर तंज, कहा- 2014 और 17 के चुनाव दोबारा करा जनता को गलती सुधारने का मौका दें

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अगर अब तक सब कुछ गलत ही हुआ है तो सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव भी दोबारा करवाकर लोगों को अपनी गलती सुधारने का मौका दें।

author-image
pradeep tripathi
एडिट
New Update
अखिलेश का बीजेपी पर तंज, कहा- 2014 और 17 के चुनाव दोबारा करा जनता को गलती सुधारने का मौका दें

सीबीएसई पेपर लीक के बाद सरकार के दोबार परीक्षा कराने के फैसले पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर तंज किया है।

Advertisment

उन्होंने कहा है कि अगर अब तक सब कुछ गलत ही हुआ है तो सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव भी दोबारा करवाकर लोगों को अपनी गलती सुधारने का मौका दें।

सीबीएसई और एसएससी के परीक्षा पेपर लीक होने को लेकर विपक्षा लगातार सरकार पर हमला कर रहा है। इसके साथ ही सरकार को छात्रों के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है।

और पढ़ें: CBSE पेपर लीक: गूगल ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब

Advertisment

इधर उत्तर प्रदेश विद्युत विभाग की जेई की परीक्षा में भी गड़बड़ी की भी खबर आई है। योगी सरकार ने उसे भी रद्द कर दिया है।

कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार पर हमले कर रही है ऐसे में अखिलेश यादव कहां रुकने वाले हैं। उन्होंने तंज करते हुए कहा, 'कभी पेपर दोबारा, कभी कॉपियों की चेकिंग दोबारा... अगर अब तक सब कुछ गलत ही हुआ है तो सरकार 2014 के लोकसभा और 2017 के यूपी चुनाव भी दोबारा करवाने की महती कृपा करे। आम जनता को भी तो अपनी गलती सुधारने का मौका मिलना चाहिए।'

Advertisment

उत्तर प्रदेश की यूपीपीएससी की पीसीएस-प्री परीक्षा 2017 में सवालों के उत्तर विकल्प गलत होने के कारण परिणाम को चुनौती दी गई थी।

राहुल गांधी भी लगातार पेपर लीक को लेकर चुटकी ले रहे हैं।

Advertisment

और पढ़ें: प्यार नफरत को हराएगा, BJP-RSS की विचारधारा नहीं जीतेगी: राहुल

Source : News Nation Bureau

Akhilesh Yadav CBSE Paper leak
Advertisment
Advertisment