Advertisment

बिजली के खंभे से टकराया SpiceJet का विमान, पुशबैक के कारण हुआ हादसा 

बिजली का खंभा पूरी तरह से नीचे की ओर झुक गया. जब विमान को यात्री टर्मिनल से रनवे पर ले जाया जा रहा था, तभी ये हादसा हुआ.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
spicejet

spicejet ( Photo Credit : सांकेतिक फोटो)

दिल्ली एयरपोर्ट पर आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया. स्पाइसजेट का विमान अचानक एक बिजली के पोल से टकरा (SpiceJet flight collides with pole) गया. हालांकि राहत वाली ये बात है कि इससे कोई बड़ा नुकसान सामने नहीं देखने को मिला. फ्लाइट का एक हिस्सा टक्कर होने के कारण टूट गया. वहीं बिजली का खंभा भी पूरी तरह से नीचे की ओर झुक गया.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये टक्कर पुशबैक के दौरान हुई थी. जब विमान को यात्री टर्मिनल से रनवे पर ले जाया जा रहा था, तभी ये हादसा हुआ. इस विमान ने दिल्ली से जम्मू के लिए उड़ान भरी थी.

Advertisment

राहत की खबर ये है कि जिस समय ये हादसा हुआ विमान में यात्री सवार नहीं थे. बाद में दूसरी फ्लाइट से यात्रियों को भेजा गया. इस घटना के बाद स्पाइसजेट की आरे से बयान जारी कर बताया गया, ‘स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी 160 दिल्ली से जम्मू जानी थी. मगर पुश बैक के दौरान इसकी टक्कर बिजली के खंभे से हो गई. इससे एलेरॉन को नुकसान हुआ. उड़ान को संचालित करने को लेकर दूसरे विमान की व्यवस्था की गई है.’ 

 

publive-image

Advertisment

स्पाइसजेट ने सोमवार को गोरखपुर-वाराणसी समेत सात उड़ानें शुरू करने का ऐलान किया था, इसका उद्घाटन केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को किया है. गोरखपुर-वाराणसी फ्लाइट के साथ स्पाइसजेट ने क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना UDAN के मद्देनजर हैदराबाद-पुडुचेरी-हैदराबाद, वाराणसी-कानपुर-वाराणसी और वाराणसी-पटना तक उड़ाने शुरू करने का ऐलान किया है.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इस विमान ने दिल्ली से जम्मू के लिए उड़ान भरी थी
  • जिस समय ये हादसा हुआ विमान में यात्री सवार नहीं थे
Flight spicejet स्पाइसजेट Airport एयरपोर्ट
Advertisment
Advertisment