Advertisment

जेएनयू के छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक कमरे में कुछ भी ऐसा नहीं मिला है जिससे ये पता चला कि वो यूनिवर्सिटी में किसी बात को लेकर परेशान था जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया।

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
जेएनयू के छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

मुतुकृष्णन (फाइल फोटो)

जवाहर लाल नेहरू में एमफिल कर रहे एक 27 साल के छात्र ने आत्महत्या कर ली है। छात्र ने जेएनयू से सटे मुनिरका में किराए के मकान में फंदे से झूलकर आत्महत्या की है। जिस छात्र ने आत्महत्या की है उसका नाम मुतुकृष्णन (रजनी कृष) बताया जा रहा है।

Advertisment

हालांकि पुलिस को कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक कमरे में कुछ भी ऐसा नहीं मिला है जिससे ये पता चला कि वो यूनिवर्सिटी में किसी बात को लेकर परेशान था जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक शाम करीब 5 बजे पीसीआर वैन में कॉल आई की एक छात्र ने मुनिरका में खुद को कमरे में बंद कर लिया है। जिसके बाद पुलिस जब उस घर में पहुंची तब तक छात्र पंखे के सहारे फंदे से लटक चुका था।

ये भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप, निर्वाचन आयोग को चुनाव कराने की जगह सीटें नीलाम कर देनी चाहिए

Advertisment

पुलिस के बयान के मुताबिक मृत छात्र दोपहर में अपने दोस्त के घर आया था जहां खाना खाने के बाद उसने सोने की इच्छा जताई थी। सोने के लिए कमरे में जाने के बाद उसने खुद को वहीं बंद कर लिया था।

ये भी पढ़ें: गोवा में बीजेपी सरकार बनने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची कांग्रेस, जल्द ही होगी सुनवाई

मुतुकृष्ण तमिलनाडु के सलेम का रहने वाला था। मुतुकृष्णन हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी का भी छात्र रह चुका था।रोहित वेमुला की मौत के बाद उसपर होने वाले हर आंदोलन में मुतुकृष्णन बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता था।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

suicide jnu student suicide Muthukrishnan rohith vemula
Advertisment
Advertisment