Advertisment

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोलीं सुनीता, 'बंदा जेल से बाहर न आ जाए, पूरा सिस्टम इस में लगा, ये तानाशाही है'

दिल्ली के चीफ मिनिस्टर को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने शराब घोटाला मामले में अरेस्ट किया है. इसको लेकर सीएम केजरीवाल की पत्नी का रिएक्शन सामने आया है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Arvind Kejriwal Sunita Kejriwal

अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता( Photo Credit : Social Media)

Sunita reaction on Arvind Kejriwal Arrest: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के चीफ मिनिस्टर को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने शराब घोटाला मामले में अरेस्ट किया है. इसको लेकर सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता का रिएक्शन सामने आया है. सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इसको लेकर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी को तानाशाही बताया है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल की गिरफ्तारी की इमरजेंसी से तुलना की है. बता दें कि मंगलवार की रात सीबीआई ने केजरीवाल को तिहाड़ जेल से अरेस्ट किया था. गिरफ्तारी के बाद एएपी राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर हमला बोला था.

Advertisment

सुनीता केजरीवाल का एक्स पोस्ट

सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट लिखा, '20 जून अरविंद केजरीवाल को बेल मिली. तुरंत ईडी ने स्टे लगवा लिया. अगले ही दिन सीबीआई ने आरोपी बना दिया. और आज गिरफ्तार कर लिया. पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाए. ये क़ानून नहीं है. ये तानाशाही है, इमरजेंसी है.'

बता दें कि सीबीआई ने बुधवार को शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की पांच दिन की रिमांड मांगी है. केजरीवाल की रिमांड पर थोड़ी ही देर में फैसला आने वाला है.

AAP ने की केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा

आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा की. पार्टी के सांसद संजय सिंह ने इसकी तुलना आपातकाल से की है. इसको लेकर एएपी ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट किया है और लिखा कि, 'कल प्रधानमंत्री मोदी आपातकाल का रोना तो रहे थे, मैं समझता हूं आज इससे बड़ा आपातकाल कोई नहीं हो सकता.' पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए लिखा कि तानाशाह ने जुल्म की सारी हदें पार कर दी हैं.

गौरतलब है कि आज (बुधवार) सुबह जब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) केजरीवाल को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर पहुंची थी. इस दौरान सुगर लेवल गिरने से उनकी तबियत खराब हो गई थी. इस पर आम आदमी पार्टी ने एक्स पर पोस्ट किया, 'आज जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने की पूरी संभावना थी, तो बौखलाहट में बीजेपी ने फर्जी केस के जरिए सीबीआई से केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया.'

Source : News Nation Bureau

arvind kejriwal liquor scam delhi Sunita Kejriwal
Advertisment
Advertisment