Advertisment

surgicalstrike2 : भारतीय वायु सेना की पराक्रम पर शहीदों के परिजन बोले पुलवामा हमला का बदला पूरा, सलाम सेना

शहीद जीत राम, शहीद हेमराज और शहीद कैप्टन अमित भारद्वाज के परिजनों ने जताई खुशी

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
surgicalstrike2 : भारतीय वायु सेना की पराक्रम पर शहीदों के परिजन बोले पुलवामा हमला का बदला पूरा, सलाम सेना

भारतीय सेना

पाकिस्तान के अंदर घुस कर भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो का बम गिराया. इस हमले से आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया है. इससे पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है. जैश के कई प्रमुख आतंकी को मार गिराया. जैश ए मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर के भाई और साले को भी मार गिराया. जहां पुलवामा हमले को लेकर देश में रोष था. वहीं अब देशवासी खुशी से झूम रहे हैं. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

Advertisment

पाकिस्तान में एक भी आतंकी नहीं बचना चाहिए

राजस्थान के भरतपुर जिले में नगर तहसील के सुंदरावली गांव के जीत राम आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. शहीद के परिजनों ने वायुसेना की पराक्रम पर खुशी जताई है. शहीद के चाचा पूरन ने कहा कि हमारे देश के वीर जवानों को मैं धन्यवाद देता हूं. दुश्मनों के घर में जाकर उसके 300 आतंकियों को मार गिराया है. शहीद जीत राम की पत्नी सुंदरी ने कहा कि एक के बदले 3000 आतंकवादियों को मारना चाहिए तब मुझे सुकून मिलेगा. वहीं शहीद की मां गोपा देवी कहती हैं कि मेरे बेटे के जितने टुकड़े हुए थे, उससे कहीं ज्यादा इन आतंकवादियों को आज वायु सेना ने किया है.

शहीद हेमराज के परिजनों को मिली तसल्ली

Advertisment

कोटा के शहीद हेमराज के परिजनों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह पाकिस्तान में छुपे आतंकवादियों के कैंपों को नेस्तनाबूद किया है. यह कार्रवाई आगे भी जारी रहनीचाहिए. पाकिस्तान में एक भी आतंकवादी जिंदा नहीं बचना चाहिए. साथ ही शहीद हेमराज मीणा का परिवार ने 12 दिन बाद पुलवामा हमले का लिए गए बदले के लिए मोदी सरकार को धन्यवाद दिया है. कह रहे हैं कि इस कार्रवाई से दिल को तस्सली मिली है. 

पूरा देश मांग कर रहा था आतंक के खिलाफ कार्रवाई

कारगिल युद्ध मे शाहिद कैप्टन अमित भारद्वाज के परिजनों ने खुशी जाहिर की है. शहीद के पिता और बहन ने वायुसेना को धन्यवाद दिया है. साथ ही कहाकि ऐसी कार्रवाई जरूरी है. आतंकी भारत की ओर आंख उठाने से पहले सौ बार सोचे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Surgicalstrike2 High Sir Foreign Secretary Jaish Indiastrikesback Indianairforce airstrike Balakot JAI HIND
Advertisment
Advertisment