Advertisment

Sushil Modi Net Worth: अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ गए सुशील मोदी? पास में था बस इतना कैश

Sushil Modi Net Worth: सुशील मोदी ने 3 अप्रैल को ही खुद के कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी साझा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मैसज कर बताया था कि वह पिछले 6 महीने से कैंसर से पीड़ित है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Sushil Modi Net Worth

Sushil Modi Net Worth( Photo Credit : File Pic)

Sushil Modi Net Worth: भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के दिग्गज नेता और बिहार ( Bihar ) के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ( Sushil Modi Death )  का आज यानी सोमवार शाम को निधन हो गया है. लंबी बीमारी से जूझ रहे 72 वर्षीय बीजेपी नेता ( BJP Leader Sushil Modi ) ने आज दिल्ली के एम्स ( AIIMs ) में अंतिम सांस ली. सुशील मोदी ( Sushil Modi News ) कैंसर से पीड़ित थे. सुशील मोदी ( Sushil Modi News ) की मौत की खबर से पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi )  और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गहरा दुख प्रकट किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स ( X ) पर सुशील मोदी के निधन को लेकर एक बड़ी पोस्ट लिखी है. पोस्ट में उन्होंने बीजेपी नेता के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए दुख जताया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- BJP के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर...PM मोदी और अमित शाह को गहरा दुख

कितनी संपत्ति के मालिक थे सुशील मोदी

माय नेता इन्फो के अनुसार सुशील मोदी के पास 5 करोड़ की प्रोप्रटी है. हालांकि सुशील मोदी के पास नकदी को तौर पर केवल 42 हजार रुपए ही थे. हालांकि माना जाता है कि वह कैश कम रखना पसंद करते थे. सुशील मोदी ने 57, 470 रुपए का भारतीय जीवन बीमा निगम यानी एलआईसी से बीमा खरीदा हुआ था. बीजेपी नेता के पास 5 लाख रुपए की कीमत वाले सोने का आभूषण और उनके बेटे के पास 21 लाख रुपए का सोना था. 2019 में सुशील मोदी की तरफ से पेश हलफनामे में बताया गया कि उन्होंने नोएडा में 29 लाख रुपए की कीमत का एक फ्लैट खरीदा है. हलफनामे के अनुसार सुशील मोदी पर 17 लाख रुपए का कर्ज था. 

3 अप्रैल को दी थी जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशील मोदी ने 3 अप्रैल को ही खुद के कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी साझा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मैसज कर बताया था कि वह पिछले 6 महीने से कैंसर से पीड़ित है. अब लोगों को बताने का सही समय आ गया है. उन्होंने लिखा था कि बीमारी की वजह से वह लोकसभा चुनाव में भी सक्रिय नहीं रह पाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी को सबकुछ बता दिया गया है. 

Source : News Nation Bureau

Sushil Modi died Sushil Modi death news Sushil Modi news Sushil Modi property Worth Sushil Modi property Sushil Modi death Sushil Modi Net Worth
Advertisment
Advertisment