Advertisment

चाय वाले ने बेटी की शादी में बांटे 1.5 करोड़, आयकर विभाग ने भेजा नोटिस

एक वायरल विडियो में कोटपुतली के चाय विक्रेता लीलाराम गुर्जर अपनी बेटियों की शादी में 1 करोड़ 51 हजार रुपए विदाई में देते नज़र आ रहे हैं।

Advertisment
author-image
pradeep tripathi
एडिट
New Update
चाय वाले ने बेटी की शादी में बांटे 1.5 करोड़, आयकर विभाग ने भेजा नोटिस
Advertisment

आयकर विभाग ने राजस्थान के एक चाय बेचने वाले को नोटिस दिया है। एक वायरल विडियो में कोटपुतली के चाय विक्रेता लीलाराम गुर्जर अपनी बेटियों की शादी में 1 करोड़ 51 हजार रुपए विदाई में देते नज़र आ रहे हैं।

Advertisment

गुर्जर को बुधवार को पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हुआ और घर के लोग भी इस समय लापता हैं।

विडियो में लीला राम, गांववालों के सामने रुपयों की गड्डी गिन रहे हैं। उनके साथ गांव वालो भी मौजूद हैं विडियों के वायरल होने के बाद आयकर विभाग ने लीलाराम को नोटिस भिजवाया।

ये भी पढ़ें: महिलाओं को भी रात में काम करने की सुविधा कार्यस्थलों पर दी जाएः पीएम मोदी

Advertisment

नोटिस में लीलाराम को बुधवार सुबह 11 बजे जयपुर में आयकर विभाग में मौजूद होने का निर्देश दिया गया। साथ ही ये निर्देश भी दिया गया था कि वो अपने साथ रकम के स्रोत की जानकरी देने वाले कागजात भी लेकर आए। लीला राम पर अदेश न मानने पर 10000 रुपये के ज़ुर्माने की भी बात कही गई है।

ये भी पढ़ें: राजौरी गार्डन में 'आप' की जमानत जब्त, MCD चुनाव में केजरीवाल का क्या होगा भविष्य?

बुधवार को आयकर विभाग के अधिकारी लीलाराम का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आया। अब उसे एक बार फिर नोटिस भेजा जाएगा और नहीं आने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisment

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चायवाला बेटियों के ससुरालियों को नोटों का बंडल थमा रहा है।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार गरीब मुस्लिम लड़कियों की कराएगी सामूहिक शादी, सरकार की 100 दिन के कार्यक्रम में शामिल है योजना

कोटपूतली के पास हड़ौता में एक चाय की दुकान चलाता है। दहेज में भारी रकम दिए जाने की खबर वायरल होने पर मंगलवार को आयकर विभाग ने उसे नोटिस जारी किया।

Advertisment

सिर्फ आयकर विभाग को नोटिस नहीं पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं ये दहेज का मामला तो नहीं है।

ये भी पढ़ें: IPL 2017 Live : ईडन गॉर्डन मे कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब के बीच मुकाबला, केकेआर की टीम पहले करेगी गेंदबाजी

Source : News Nation Bureau

Income Tax tea seller
Advertisment
Advertisment