Advertisment

Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में तीन दिनों के अंदर तीसरा आतंकी हमला, अब डोडा के चेक पोस्ट पर फायरिंग, छह जवान घायल 

रियासी, कठुआ के बाद अब डोडा में आतंकी हमला, सीमा से लगी चेकपोस्ट पर फायरिंग, सुरक्षबलों ने एक आतंकी मार गिराया 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Doda Terror Attack

Doda Terror Attack( Photo Credit : social media)

जम्मू-कश्मीर के रियासी और कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद डोडामें जिले में आतंकियों ने चेक पोस्ट पर फायरिंग की है. बताया जा रहा है​ कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर आतंकियों ने गोलीबारी की. इस हमले में छह जवान घायल हो गए. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी को ढेर कर दिया है. रियासी की पौनी तहसील के चंडी मोड़ क्षेत्र में रविवार को आतंकी हमले के बाद अगले दिन यानि मंगलवार को कठुआ जिले की हीरानगर तहसील के सैडा सोहाल गांव में आतंकी हमले के बाद जम्मू संभाग के सभी सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा एजेंसियां हाईअलर्ट पर हैं. विभिन्न शहरों में सुरक्षा को पहले से कई गुना बढ़ा दिया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Petrol-Diesel Price Today: आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम? जानें अपने शहर का अपडेट 

Advertisment

सांबा और कठुआ की सीमा पर हाई अलर्ट

जम्मू शहर में देर शाम हर नाके पर अतिरिक्त जवानों की तैनाती की गई है. इसके साथ ही जम्मू, सांबा और कठुआ की सीमा पर हाई अलर्ट है. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने सुरक्षा को और कड़ा कर दिया है. इस तरह से सीमा से सटे क्षेत्रों में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. 

कठुआ हमले में एक आतंकी मारा गया, जवान शहीद 

Advertisment

कठुआ में हुए आतंकी हमले में पलटवार करते हुए सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया. मंगलवार शाम को अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक गांव पर हमला करने वाले आतंकियों का पहले घेराव किया गया. इस दौरान एक आम नागरिक घायल हो गया. इस बीच सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है. इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया. 

ये भी पढ़ें: J-K Police ने रियासी बस आतंकी हमले में शामिल आतंकवादी का जारी किया स्केच, 20 लाख रुपये के इनाम की घोषणा

रियासी में भी यात्री बस आतंकी हमला 

Advertisment

आपको बता दें कि पिछले दिनों जम्मू क्षेत्र में एक यात्री बस पर फायरिंग हुई थी. यहां पर कटरा जा रहे तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमला हुआ. बस पर अचानक फायरिंग होने से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह खाई में जा गिरी. इसमें सवार नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 41 अन्य घायल हो गए. इनका इलाज अस्पतालों में चल रहा है.  

Source : News Nation Bureau

jammu kashmir terror attack newsnation Jammu and Kashmir Terror Attack in Doda Doda Latest News Kathua Terrorist Attack
Advertisment
Advertisment