Advertisment

जम्मू कश्मीर: पुंछ में आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश, AK-47 के कई राउंड बरामद

जम्मू कश्मीर में सोमवार को पुंछ जिले के वन क्षेत्र में एक तलाशी अभियान चलाया गया. यहां पर आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है. इस दौरान सेना ने भारी मात्रा में गोली बारूद के साथ खाने-पीने की सामग्री बरामद की है

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Terrorist hideout

जम्मू कश्मीर में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़( Photo Credit : twitter)

जम्मू कश्मीर में सोमवार को पुंछ जिले के वन क्षेत्र (Forest Area)  में एक तलाशी अभियान चलाया गया. यहां पर आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है. इस दौरान सेना ने AK-47 के कई राउंड बरामद किए हैं. पुंछ के एसएसपी रोहित बसकोत्रा ​​ने कहा, "विशिष्ट इनपुट के आधार पर, सेना के 48RR और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने सुरनकोट में डेरा की गली के पास पीर टोपा जंगल में एक तलाशी अभियान शुरू किया गया और एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया."एसएसपी ने कहा, 'संयुक्त टीम ने 100 AK-47 राउंड, 24 ड्यूरासेल बैटरी, दो टॉर्च, दर्द निवारक गोलियों का एक पैकेट, किराने के छोटे पैकेट, छह जोड़ी जूते, तीन बैकपैक, छह जोड़ी कपड़े, दो कमरबंद और बर्तन जब्त किए. उन्होंने कहा कि आगे की जांच चल रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: मोहाली में इंटेलिजेंस दफ्तर के बाहर विस्फोट, बिल्डिंग के शीशे टूटे 

एसएसपी ने कहा कि इलाके में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद सेना ने सर्च अभियान चलाया था. तलाशी दलों को पुंछ और राजौरी दोनों तरफ से भेजा गया. अधिकारियों ने बताया कि एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और भारी मात्रा में गोली बारूद के साथ खाने-पीने की सामग्री, जूते, मोजे और एक टॉर्च बरामद की गई. प्रांत में शांति बनाए रखने के लिए सेना लगातार तलाशी अभियान चला रही है. यहां पर अब तक कई आ​तंकियों को ढेर किया जा चुका है.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद सेना ने सर्च अभियान चलाया था
  • 100 एके-47 राउंड, 24 ड्यूरासेल बैटरी बरामद की
जम्मू कश्मीर AK 47 Jammu and Kashmir Terrorist terrorist group गोला-बारूद
Advertisment
Advertisment