Advertisment

उदयपुर बर्बर हत्या की जामा मस्जिद के शाही इमाम ने देश के मुसलमानों की ओर से की निंदा

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की बर्बर हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. देशभर के मुस्लिम संगठनों और धर्म गुरुओं ने इस नृशंस हत्या की निंदा की है. दिल्ली स्थित जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कड़ी निंदा की है. 

author-image
Iftekhar Ahmed
एडिट
New Update
Imam Bukhari

उदयपुर बर्बर हत्या की जामा मस्जिद के शाही इमाम ने देश के मुसलमानों की ( Photo Credit : News Nation)

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की बर्बर हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस हादसे के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. आरोपियों ने इस निर्मम हत्या को धर्म के नाम पर अंजाम दिया, लेकिन हत्यारों को अपने धर्म के लोगों से किसी तरह का समर्थन नहीं मिला है. बल्कि, देशभर के मुस्लिम संगठनों और धर्म गुरुओं ने इस नृशंस हत्या की निंदा की है. इसी कड़ी में दिल्ली स्थित जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कड़ी निंदा की है. 

इमाम बुखारी ने की घटना की निंदा

दिल्ली के जामा मस्जिद के शाही इमाम ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए हत्या की इस जघन्य वारदात को पूरी मानवता को झकझोर देने वाला बताया. उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि उदयपुर में क्रूर हत्या ने मानवता को झकझोर दिया है. यह न केवल कायरता का कार्य है, बल्कि गैर-इस्लामिक, अवैध और अमानवीय भी है. सभी भारतीय मुसलमानों की ओर से मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं.

मुसलमानों ने की दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग

उदयपुर की घटना को लेकर ताज नगरी आगरा में मुस्लिम समाजसेवी और मुस्लिम धर्मगुरुओं ने की बैठक. बैठक के बाद बयान जारी कर मुस्लिम समाज के लोगों ने उदयपुर की घटना को निंदनीय बताया और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की. इसके साथ ही मुस्लिम धर्म गुरु और समाजसेवियों ने बैठक कर भाईचारे का संदेश दिया और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. इन लोगों ने आशा व्यक्त की है कि आगरा में पहले भी मन चैन रहा है और आगे भी सभी समुदायों के बीच अमन-चैन बना रहेगा.

HIGHLIGHTS

  • शाही इमाम ने घटना को बताया झकझोर देने वाला
  • घटना को बताया गैर-इस्लामी, अवैध और अमानवीय 
  • आगरा में मुस्लिम समुदाय ने की फांसी की मांग
syed ahmed bukhari on udaipur murder Udaipur Murder Case udaipur murder nupur sharma post udaipur udaipur tailor muder video Naib Shahi Imam
Advertisment
Advertisment