Advertisment

दुनिया के ये दस देश रेव पार्टियों के लिए है बदनाम, इस लिस्ट में भारत का नाम भी है शामिल

भारत के गोवा में रेव पार्टियां आयोजित की जाती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन देशों में खुलेआम रेव पार्टियां होती हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
rave party elvish yadav

रेव पार्टी एल्विश यादव( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

महानगरों में जैसे ही रात होती है. रात के शुरुआत होती है. उस शहर की काली पहचान, जो वास्तव में उन शहरों की पहचान नहीं होती है. फिर नशेड़ियों का जमता है नशे का दुकान और  फिर शुरू होती है एक पार्टी, जिसमें विदेशी लड़कियों के साथ सांप, अजगर, कोबरा, बिच्छू, कोकीन और हेरोइन भी होती है. आम लोग इन पार्टियों में जाने के बारे में सोच भी नहीं सकते क्योंकि इन पार्टियों का बजट इतना ज्यादा होता है कि सिर्फ अमीर लोग ही इसे अफोर्ड कर सकते हैं.

Advertisment

एल्विश यादव पर लगे गंभीर आरोप

बिग बॉस विनर एल्विश यादव पर ऐसी पार्टियों में शामिल होने का आरोप लगा है. इस पार्टी में भी वही बाजार सजे थे, जो आमतौर पर रेव पार्टियों में नजर आते हैं. एल्विश यादव पर आरोप है कि वह जिस पार्टी में शामिल हुए थे, उसमें सांप और बिच्छू जैसे जहीरले रेप्टाइल जीव भी थे. आपको बता दें कि पहले ऐसी खबरें मुंबई से आती थीं लेकिन इस बार ये खबर नोएडा से आई है. इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि ऐसे कौन से देश हैं जो ऐसी पार्टियों के लिए बदनाम हैं.

अमेरिका रेव पार्टी के लिए सबसे ज्यादा बदनाम

Advertisment

दुनिया भर में 10 बदनाम शहर हैं जहां ऐसी पार्टियां आयोजित की जाती हैं. इन पार्टियों में एक से बढ़कर एक सांप लाए जाते हैं. अमेरिका का लास वेगास शहर रेव पार्टियों के लिए बदनाम है. यह शहर दुनिया में नंबर एक पर है. वीकेंड पर वहां काफी भीड़ होती है. इस पार्टी में इतनी भीड़ है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

ये भी पढ़ें- सांप से खेलते नजर आए एल्विश यादव, वायरल हुआ वीडियो

इन देशों में भी सजती है महफिल

Advertisment

स्पेन का इबीज़ा शहर अपनी रेव पार्टियों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। गर्मियां खत्म होते ही यहां ऐसी पार्टियों का आयोजन शुरू हो जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि नीदरलैंड में रेव पार्टियों का आयोजन किया जाता है जो लगभग हर श्रेणी में पहले नंबर पर आता है। वहां बड़े पैमाने पर लोग आते हैं और 100 से ज्यादा कलाकार इसमें हिस्सा लेते हैं. इसके बाद कई लोगों के पसंदीदा देश थाईलैंड, वहां बैंकॉक में ऐसी पार्टियां आयोजित की जाती हैं. जर्मनी, जापान, क्रोएशिया, बेल्जियम, क्रोएशिया और गोवा में पार्टियां आयोजित की जाती हैं। इन पार्टियों में दुनिया भर से लोग हिस्सा लेते हैं.

Source : News Nation Bureau

rave Party Elvish Yadav YouTuber elvish yadav Rave party busted Cruse Rave Party
Advertisment
Advertisment