Advertisment

दिल्ली से वाराणसी जा रहे इंडिगो के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

IndiGo Flight Bomb Threat: मंगलवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब इंडियो की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इसके बाद विमान को तुरंत रोका गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
IndiGo Flight

Indigo Flight ( Photo Credit : Social Media)

IndiGo Flight Bomb Threat: इंडिया को एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया. ये विमान दिल्ली से वाराणसी जा रहा था. धमकी मिलने के बादज विमान को रनवे पर ही रोक दिया गया और आनन-फानन में विमान में सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.  दरअसल, मंगलवार सुबह 4.04 बजे दिल्ली एयरपोर्ट के T2 टर्मिनल से इंडिगो एयरलाइंस के एक विमान को बनारस के लिए उड़ान भरनी थी.

Advertisment

विमान के टेकऑफ करने से पहले उसे बम से उड़ाने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. बम की धमकी मिलते ही बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया और विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.  दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: आज है बड़ा मंगल, हनुमान जी की कृपा से इन 5 राशियों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें आज का राशिफल

इसके तुरंत बाद विमान को रनवे पर रोक दिया गया और सभी यात्रियों को तुरंत इससे सुरक्षित निकाल लिया गया है. सीआईएफ की पांच टीमें भी मौके पर पहुंच गईं. उन्होंने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. जिसका एक वीडियो सामने आया है.

इमरजेंसी गेट से बाहर निकलते दिखे यात्री

विमान में सवार सभी यात्री बम की सूचना मिलने के बाद सहम गए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें विमान के इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया. सामने आए वीडियो में यात्रियों को आपालकालीन खिड़की से बाहर निकलते देखा जा सकता है. इस दौरान सभी यात्रियों को फ्लाइट से जल्दी-जल्दी निकाला जा रहा है.

टिशू पेपर लिखा गया था धमकी भरा मैसेज

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, "दिल्ली हवाई अड्डे पर दिल्ली से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 के शौचालय में एक टिशू पेपर पाया गया, जिस पर 'बम' शब्द लिखा हुआ था, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने विमान का निरीक्षण किया, लेकिन यह सिर्फ एक धोखा निकला."

Advertisment

ये भी पढ़ें: PM मोदी और गृह मंत्री शाह की रैलियों से लेकर जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे तक, इन खबरों पर रहेगी आज खास नजर

HIGHLIGHTS

  • इंडिगो की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी
  • दिल्ली से वाराणसी जा रहा था विमान
  • दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारे गए यात्री 

Source : News Nation Bureau

Varanasi Flight indigo flight news Delhi to Varanasi Flight IndiGo Flight Bomb IndiGo Flight Bomb Threat IndiGo flight Delhi Airport
Advertisment
Advertisment