Advertisment

Noida: दो पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, SUV कार भी जब्त; अदालत ने भेजा जेल

नोएडा में दो पुलिकर्मियों को तीन युवकों ने अपनी एसयूवी कार से कुचलने का प्रयास किया था. पुलिस ने अब उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनकी एसयूवी को भी जब्त कर लिया है. आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस हिरासत

author-image
Anurag Tiwari
New Update
lady arrested

Arrest File Photo( Photo Credit : social media)

नोए़डा में दो पुलिसकर्मियों को लग्जरी कार से कथित रूप से कुचलने की कोशिश के मामले में नया अपडेट सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसी के साथ ही पुलिस ने बताया कि आठ जून को मोरना पुलिस चौकी के पास कथित रूप से अपराध के लिए इस्तेमाल की गई एसयूवी कार को भी जब्त कर लिया है. पुलिस के अनुसार, आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गई कार महिंद्रा थार एसयूवी है. घटना आठ जून की है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: अमेरिका-भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों की कल बैठक, सैन्य-तकनीकी संबंधों पर होगी चर्चा

यह है पूरा मामला

नोए़़डा पुलिस के प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सब इंस्पेक्टर और एक हेड कॉन्सटेबल पुलिस चौकी के पास खड़े थे. इस दौरान, कुछ युवक वहां पहुंचे. वे सभी एसयूवी कार में सवार थे. उन्होंने दोनों पुलिसकर्मी से किसी स्थान का रास्ता पूछा. पुलिसकर्मियों को रास्ता नहीं पता था तो उन्होंने कहा कि हमें इसकी जानकारी नहीं है. इससे आरोपी खफा हो गए और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने अपनी कार से उन्हें टक्कर मार दी. दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए. इसके बाद, दोनों कार सवार मौके से भाग गए. 

आजीवन कारावास की सजा हो सकती है

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उपनिरीक्षक और हेड कांस्टेबल पर हमले के बाद शुक्रवार को सेक्टर 49 थाने में मामला दर्ज किया गया. तीनों आरोपियों पर आईपीसी की धारा 307 और 504 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अगर आरोपी धारा 307 के तहत दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें आजीवन कारावास या 10 साल तक की कैद हो सकती है. आरोपियों के खिलाफ जुर्माना भी लगाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: NCERT की नई किताब में अयोध्या विवाद को लेकर बदला कंटेंट, 'बाबरी मस्जिद' का नाम हटाया

आरोपियों की पहचान, निम्नलिखित रूप से हुई है-

  1. नितेश गुप्ता (22)
  2. तुषार कालरा (20)
  3. नवीन अवाना (21)

बता दें, गुप्ता और कालरा नोएडा सेक्टर 41 के निवासी हैं. वहीं, अवाना सेक्टर 108 का रहने वाला है.  पुलिस की मानें तो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोर्ट में पेश करने के बाद अब उन्हें जेल भेजा जा रहा है.  

Source : News Nation Bureau

SUV CAR Crime news Noida Crime noida news Noida Police
Advertisment
Advertisment