Advertisment

गृह मंत्री अमित शाह का आज यूपी के इन लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी दौरा, ये रहा पूरे कार्यक्रम ब्योरा

गृह मंत्री अमित शाह यूपी के सिद्धार्थनगर समेत कई लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां करेंगे. अमित शाह अपने पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह चुनावी रैली ( Photo Credit : Twitter)

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर, खलीलाबाद, अंबेडकरनगर और प्रतापगढ़ में चुनावी रैलियां करेंगे. अमित शाह सुबह 12:15 बजे बीएसए ग्राउंड, नौगढ़ सिद्धार्थनगर में आयोजित डुमरियागंज लोकसभा की जनता को संबोधित करेंगे. 1:30 बजे जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद, संतकबीरनगर में आयोजित जनसभा में भाग लेंगे. इसके बाद वह दोपहर 3 बजे शिवबाबा मैदान, सिहमई, अंबेडकर नगर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इन इलाकों में चुनावी रैलियां खत्म करने के बाद वह शाम को यूपी के पट्टी पावर हाउस प्रतापगढ़ में विपक्ष को घेरेंगे.

Advertisment

दो चरणों के लिए बीजेपी ने लगाई पूरी ताकत

वहीं, 24 मई को वह बिहार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. उनकी पहली सभा आरा के रमना मैदान में होगी. दूसरी चुनावी सभा जहानाबाद में होगी. आपको बता दें कि यूपी और बिहार में लोकसभा चुनाव के आखिरी दो चरणों के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों चरणों से पहले बीजेपी के बड़े नेता लगातार मैदान में रैलियां करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर हाई अलर्ट पर है पंजाब, पीएम की सुरक्षा पर पैनी नजर 

Advertisment

आज पीएम मोदी होंगे पंजाब

पीएम मोदी आज हरियाणा और पंजाब में चुनावी रैलियां करेंगे. पीएम मोदी दोपहर 2 बजे हरियाणा के भिवानी महेंद्रगढ़ में जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद हम वहां से पंजाब के लिए रवाना होंगे. पीएम मोदी शाम 4:30 बजे पंजाब के पटियाला में राज्य की जनता को संबोधित करेंगे. पीएम की सुरक्षा को लेकर पंजाब में भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा एजेंसियां ​​हाई अलर्ट पर हैं.

Source : News Nation Bureau

BJP Lok Sabha Elections UP elections Amit Shah election rally amit shah
Advertisment
Advertisment