Advertisment

Shocking! विवादित ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां का वीडियो वायरल, हाथ में पिस्टल लेकर किसान को धमकाते दिखीं

IAS Pooja Khedkar Mother Video: ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बंदूक लेकर कुछ लोगों को धमकाते नजर आ रही हैं.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Manoram Khedkar

पिस्टल ताने हुए IAS पूजा खेडकर की मां( Photo Credit : Social Media)

IAS Pooja Khedkar Mother Video: विवादित ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर विवादों में बनी हुई हैं. उन पर ओबीसी आरक्षण कोटे का दुरुपयोग कर नौकरी हासिल करने के अलावा कई और आरोप लगे हैं. वहीं अब पूजा खेडकर की मां मनोरम खेडकर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बंदूक लेकर कुछ लोगों को धमकाते नजर आ रही हैं. इन लोगों को किसान बताया जा रहा है. पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है.

Advertisment

विवादों में पूजा खेडकर की मां 

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. लगातार विवादों में रहने के बाद उनका तबादला किया जा चुका है. उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए जा चुके हैं. इस बीच उनकी मां का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी दबंगई साफ दिख रही है, जिसमें उनकी मां मनोरम खेडकर किसानों को धमकी देते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो में पूजा खेडकर की मां हाथ में पिस्टल लिए कुछ लोगों को धमकाते नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी कुछ लोगों से बहस हो रही है. हाथ में पिस्टल लेकर वे गुस्से में बात कर रही हैं. उनके हाव-भाव देखकर ऐसा लग रहा है कि वे बहुत ज्यादा गुस्से में हैं. सामने खड़े लोगों को धमका रही हैं और अपनी बात सही साबित करने की कोशिश कर रही हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पिछले साल का है.

यहां देखें- वीडियो

खेडकर परिवार पर जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप पहले भी लगे हैं. लोगों पर धौंस जमाती मनोरम खेडकर की दबंगई का सामना पुणे पुलिस को भी करना पड़ा, जब वो उनके बंगले पर पहुंची थी. मीडिया के सामने मनोरम खेडकर ने पुलिसवालों के साथ डांट-डपट की थी और उन्हें वहां से जाने के लिए मजबूर कर दिया था.

विवादों में खेडकर फैमिली

आरोप है कि पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर ने सरकारी नौकरी के दौरान करोड़ों रुपयों की संपत्ति जुटाई. उन्होंने कई जगहों पर जमीनें खरीदी. खेडकर परिवार ने पुणे जिले के मुल्शी तहसील में 25 एकड़ जमीन खरीदी थी. आरोप है कि इसके लिए उन्होंने आसपास के किसानों की जमीनों पर कब्जा करने की भी कोशिश की थी.

खेडकर परिवार का 'बारामती कनेक्शन'

Advertisment

इस बीच विवादित अफसर पूजा खेडकर के परिवार का बारामती कनेक्शन भी सामने आया है. आरटीआई एक्टिविस्ट विजय कुम्हार का दावा है कि पूजा खेडकर के परिवार ने बारामती तालुका में जमीन खरीदी है. विजय कुम्हार ने एक्स पर पोस्ट किया है कि पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर के पास बारामती तालुका के वाघलवाड़ी में 14 गुंटा जमीन है. बताया जाता है कि उन्होंने ये जमीन 2010 से 2011 के बीच खरीदी थी. लगातार विवादों में रहने के बाद पूजा खेडकर के खिलाफ जांच की जा रही है. अब नए विवाद सामने आने के बाद पूरा परिवार ही सवालों के घेरे में है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

MAHARASHTRA NEWS Viral Story IAS Pooja Khedkar Viral Video
Advertisment
Advertisment