Advertisment

Twitter Trend: ट्रंप का भाषण अव्वल, मोदी का 5वें स्थान पर, इमरान खान की उड़ रही खिल्ली

संयुक्त राष्ट्र महासभा में ट्रंप का भाषण देखना-सुनना ऐसा था, जैसे चेवाबेका किंग लेयर की भूमिका निभाने की कोशिश कर रहा हो. यह विचित्र था

author-image
Sushil Kumar
New Update
Twitter Trend: ट्रंप का भाषण अव्वल, मोदी का 5वें स्थान पर, इमरान खान की उड़ रही खिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दिया भाषण ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. जबकि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का दूसरे नंबर पर है और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए एक ट्विटर यूजर से लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सधे हुए राजनीतिज्ञ के रूप में सदियों तक याद रखा जाएगा. एक ओर जहां बिना पाकिस्तान का जिक्र किए आतंकवाद पर निशाना साधा, तो वहीं बुद्ध और एक प्राचीन तमिल कवि का जिक्र करते हुए आतंक के खिलाफ दृढ़ता से संदेश दिया."

Advertisment

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "संयुक्त राष्ट्र महासभा में ट्रंप का भाषण देखना-सुनना ऐसा था, जैसे चेवाबेका किंग लेयर की भूमिका निभाने की कोशिश कर रहा हो. यह विचित्र था."इसी प्रकार के विचार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर ट्विटर यूजर्स के रहे. एक ने लिखा, "तीन वाक्यों में इमरान का भाषण 1. मुझे पैसे चाहिए. 2. मैं तुम्हें वह वापस नहीं दूंगा 3. मैं दुनिया को बर्बाद कर दूंगा."संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने भाषण के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री मोदी को 'प्राइम मिनिस्टर' के बजाय 'प्रेसिडेंट' कहने पर भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की खूब खिल्ली उड़ी.

Source : आईएएनएस

united nation Narendra Modi Donald Trump imran-khan Twitter trend
Advertisment
Advertisment