Advertisment

अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim ने इसलिए रचाई दूसरी शादी, NIA के सामने खुले कई राज

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उसने पहली बीवी महजबीन से तलाक ले लिया है. वह अभी भी दाऊद इब्राहिम के साथ रहती है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
dawood ibrahim

dawood ibrahim ( Photo Credit : @ani)

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उसने पहली बीवी महजबीन से तलाक ले लिया है. वह अभी भी दाऊद इब्राहिम के साथ रहती है. इस दौरान दाऊद से दूसरी शादी रचा ली है. दूसरी बीवी पाकिस्तान की नागरिक बताई जा रही है. यह खुलासे दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने एनआईए के सामने किए हैं. उसका कहना है कि दाऊद अभी भी पाकिस्तान के कराची शहर में रहता है. हालांकि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने दाऊद का ठिकाना बदला है. सुरक्षा के लिहाज से कराची में उसने ठिकाना बदल दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Pakistan के नरम पड़े तेवर, शहबाज बोले- भारत से हुए तीन युद्धों से सबक सीखा 

दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने सितंबर 2022 में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के सामने अपना बयान दिया था. शाह का कहना था की दूसरी शादी महजबीन से जांच एजेंसियों का ध्यान हटाने के लिए किया जा सकता है. गौरतलब है ​कि बीते दिनों एनआईए ने कई जगहों पर छापेमारी की थी. इस दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया था. एजेंसी ने इसे लेकर अदालत में  चार्जशीट भी दाखिल कराई थी.

दाऊद की बहन हसीना पारकर के पुत्र अली शाह ने एनआईए को जानकारी दी कि वह दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी से जुलाई 2022 में दुबई में मिला. यहां पर उसे दाऊद की दूसरी शादी के बारे में पता चला. अली शाह का कहना है कि महजबीन शेख व्हाट्सएप कॉल की बतौलत भारत में दाऊद के रिश्तेदारों से बातचीत करती है. हसीना पारकर के पुत्र अली शाह ने जांच एजेंसी को दाऊद इब्राहिम के ठिकानों को लेकर दावा किया कि डॉन अभी कराची में ही रहता है. इस दौरान उसका​ ठिकाना जरूर बदला है.

Advertisment

 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सुरक्षा के लिहाज से कराची में उसने ठिकाना बदल दिया है
  • हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने अपना बयान दिया 
  • दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी से जुलाई 2022 में दुबई में मिला
Karachi Dawood Ibrahim Second Marriage newsnation dawood-ibrahim Dawood Ibrahim 2nd Wife Dawood Ibrahim Wife pakistan Dawood Ibrahim Marriage newsnationtv
Advertisment
Advertisment