Advertisment

Naatu Naatu: Amit Shah ने रामचरन तेजा और चिरंजीवी से मिलकर दी बधाई

Amit Shah met  RRR fame actor Ram Charan and his father Chiranjeevi : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में अभिनेता चिरंजीवी और राम चरण से मुलाकात की. उन्होंने राम चरन तेजा को ऑस्कर जीतने वाली फिल्म RRR के गाने 'नाटू-नाटू' के लिए बधाई भी दी. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री चिरंजीवी भी मौजूद रहे. इस मुलाकात को सिर्फ...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Amit Shah met  RRR fame actor Ram Charan and his father Chiranjeevi

Amit Shah met RRR fame actor Ram Charan and his father Chiranjeevi( Photo Credit : Twitter/ANI)

Amit Shah met  RRR fame actor Ram Charan and his father Chiranjeevi : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में अभिनेता चिरंजीवी और राम चरण से मुलाकात की. उन्होंने राम चरन तेजा को ऑस्कर जीतने वाली फिल्म RRR के गाने 'नाटू-नाटू' के लिए बधाई भी दी. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री चिरंजीवी भी मौजूद रहे. इस मुलाकात को सिर्फ फिल्मी नजरिए और ऑस्कर से ऊपर उठकर देखा जा रहा है, क्योंकि उनके पिता ने भले ही अपनी प्रजाराज्यम पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया हो, लेकिन वो अभी राजनीतिक रूप से सक्रिय नहीं है. वहीं, उनके चाचा पॉवर स्टार पवन कल्याण की खुद की राजनीतिक पार्टी प्रजाराज्यम है. 

Advertisment

अमित शाह ने ऑस्कर जीतने पर दी थी बधाई

दिल्ली में एक्टर राम चरन ने गृह मंत्री अमित शाह को फूलों का गुलदस्ता और पारंपरिक रेशम की स्टोल भेंट किया. इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने राम चरण को हार्दिक बधाई दी और उन्हें लाल रेशमी स्टोल से भी सम्मानित किया. इससे पहले, केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने नाटू नाटू गाने के ऑस्कर जीतने पर बधाई दी थी. उन्होंने उस दिन को ऐतिहासिक करार देते हुए कहा था कि नाटू नाटू ने ऑस्कर पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है. उन्होंने आगे लिखा था कि ये गाना हिंदुस्तानियों के साथ-साथ दुनिया भर के संगीत प्रेमियों की जुबान पर है. टीम आरआरआर को बधाई. 

देखें वीडियो.

Advertisment

बता दें कि फिल्म RRR फेम नाटू- नाटू सांग पूरे दुनिया में तहलका मचा रहा है. ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि दुनियाभर के लोग नाटू-नाटू पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. पहले गोल्डन ग्लोब और फिर ऑस्कर में अवॉर्ड जीतने के बाद यह सांग हर भारतीय संगीत प्रेमी के लिए ऐतिहासिक हो गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अमित शाह से मिले राम चरन तेजा और चिंरजीवी
  • अमित शाह ने दी ऑस्कर जीतने की बधाई
  • राम चरन ने रेशन की स्टोल की अमित शाह को भेंट

.

Source : News Nation Bureau

Naatu Naatu Ram Charan चिरंजीवी Oscars amit shah RRR रामचरन
Advertisment
Advertisment