Advertisment

सिर्फ सामान ही नहीं चाइनीज फूड बेचने वाले रेस्टोरेंट पर भी गिर सकती है गाज, जानें पूरा मामला

उन्होंने सरकार से चाइनीज फूड और होटल को भारत में बंद करने की जरुरत बताई है. रामदास आठवले ने कहा कि सीमा पर शहीद हुए 20 बहादुर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
Ramdas Athawale

Ramdas Atahvle( Photo Credit : News state)

मोदी सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने चीन के हमले में 20 जवानों के शहीद होने की घटना पर चीन के सभी सामानों सहित देश के लोगों से चीनी खाने का भी बहिष्कार करने की अपील की है. उन्होंने सरकार से चाइनीज फूड और होटल को भारत में बंद करने की जरुरत बताई है. रामदास आठवले ने कहा कि सीमा पर शहीद हुए 20 बहादुर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

आठवले ने ट्वीट कर कहा, “चीन धोखा देनेवाला देश है. भारत मे चीन के सभी वस्तुओं का बहिष्कार करना चाहिए. चायनीज फूड और चायनीज फूड के होटल भारत मे बंद करने चाहिए.”

Advertisment

रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया(आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अपने बयानों के लिए खासे चर्चित हैं. रोचक अंदाज में वह बात करने के लिए जाने जाते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- चीन को जवाब देने का समय आया, सेना खाली करा रही लद्दाख के गांव

रामदास आठवले ने सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “लद्दाख के गलवान घाटी में सीमा पर चीन के साथ झड़प में 20 वीर जवान शहीद हुए. वीरगति प्राप्त जवानों को विनम्रतापूर्वक श्रद्धांजलि. जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. शहीद जवानों के परिवारवालों के साथ भारत सरकार और भारतवासी खड़े हैं.”

बताते चलें कि एलएसी पर भारत और चीन के सैनिकों के बीच 20 भारतीय जवान शहीद हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन के भी 40 से अधिक सैनिक मारे गए हैं. इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है. लोग लगातार चीन के सामान का विरोध कर रहे हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ramdas Atahvle china martyr
Advertisment
Advertisment