Advertisment

Viral Video: वंदे भारत ट्रेन में झरने की तरह बह रहा है पानी! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, रेलवे ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वंदे भारत में पानी झरने की तरह बह रहा है. हालांकि, रेलवे ने इस दावे को खारिज कर दिया है.

author-image
Publive Team
New Update
Vande Bharat Viral Video

Vande Bharat Viral Video ( Photo Credit : Social Media)

दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ हादसा अभी शांति भी नहीं हुआ कि अब एक नया सामने आ गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वंदे भारत ट्रेन का है. इसमें बारिश का पानी झरने की तरह बहता हुआ दिख रहा है. हालांकि, वीडियो को लेकर रेलवे की ओर से सफाई दी गई है. रेलवे का कहना है कि वीडियो वंदे भारत ट्रेन का नहीं है. बता दें, एक दिन पहले यानी शुक्रवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा हो गया था. वीडियो में तेज बारिश के कारण एयरपोर्ट की छत ढह गई थी और पानी झरने की तरह बह रहा था. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर महुआ मोइत्रा फैंस नाम के एक अकाउंट ने ट्रेन का वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में दावा किया गया कि अबकी बार लीकेज सरकार. मंदिर, पुल और हवाईअड्डों के बाद अब वंदे भारत ट्रेन का वीडियो सामने आ गया है. विश्व स्तरीय वंदे भारत ट्रेन की छत लीक हो रही है. ट्रेन में रेलवे की ओर से यात्रियों को मुफ्त शॉवर की सुविधा मिल रही है. 

जानें रेलवे ने दी क्या सफाई

वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर रेलवे ने सफाई दी है. रेलवे ने कहा कि दिनांक 27 जून 2024 अजमेर से फालना स्टेशन के बीच जी-12 ट्रेन संख्या 12215 में पानी का रिसाव देखा गया. यह वंदे भारत ट्रेन नहीं है. ट्रेन को फालना से पहले ही रोक दिया गया था. पानी के रिसाव की जांच की गई और ट्रेन की जांच की गई, जिसके बाद समस्या को ठीक कर दिया गया. 

Advertisment

अब जानें दिल्ली के हवाईअड्डे पर क्या हुआ

दिल्ली में शुक्रवार सुबह से तेज बारिश हो रही थी. बारिश के कारण दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-1 पर दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल, टी-1 के छत का एक हिस्सा गिर गया था, जिसके बाद एक शख्स की मौत हो गई थी. मौत के साथ-साथ कई लोग घायल हो गए थे. जबकि, हवाईअड्डे पर कई सारी गड़ियां दब गई. तेज बारिश से एयरपोर्ट के छत से पानी झरने की तरह बहने लगा था. छत की शीट के अलावा, सपोर्ट बिम भी गिर गया था.

Source : News Nation Bureau

Waterlogging Railway Vande Bharat Viral Video Indian Railway
Advertisment
Advertisment