Advertisment

VHP राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने CAA का विरोध कर रहे लोगों को जमकर लताड़ा, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

विनोद बंसल के ट्वीट्स को देखकर साफतौर पर समझा जा सकता है कि वे भारत और पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार से बहुत नाराज हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
VHP राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने CAA का विरोध कर रहे लोगों को जमकर लताड़ा, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

शाहीन बाग( Photo Credit : https://twitter.com)

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आज ट्विटर पर एक के बाद कई ट्वीट कर CAA का विरोध कर रहे लोगों को जमकर लताड़ा. विनोद के ट्वीट्स को देखकर साफतौर पर समझा जा सकता है कि वे पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार से बहुत नाराज हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारत में षड्यंत्रकारी PFI से मिल रहे पैसों से हिंदुओं का जबरन धर्मांतरण कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने बहन चंद्रांशु के साथ जॉइन की बीजेपी

विनोद बंसल ने ट्विटर पर लिखा कि जो लोग CAA का विरोध कर रहे हैं वे उन इस्लामिक जिहादियों पर अपना गुस्सा क्यों नहीं दिखा रहे जो पाकिस्तान में सरेआम शादी के मंडप से हिंदू लड़कियों को जबरन उठाकर धर्मांतरित कर मुसलमान से निकाह कर उसे नारकीय जीवन जीने को मजबूर कर रहे हैं? VHP के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- UP में शिक्षा विभाग में फर्जीवाड़ा आया सामने, 73 शिक्षकों की सेवा समाप्त

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए लिखा, ''भारत में अशोकन जैसी हिंदू बहिनों को हादिया बनाने हेतु PFI जैसी जिहादी अलगाववादी वरिष्ठ कांग्रेसियों के सहयोग से करोड़ों के PFI funds झोंक रहे हैं और पाकिस्तानी वहां शादी के मंडप में से हिन्दू कन्याओं को उठा रहे हैं किन्तु फिर भी CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले चुप हैं?''

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली लाया गया जहानाबाद से गिरफ्तार हुआ शरजील इमाम, पटियाला हाउस कोर्ट में होगी पेशी

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ''इस्लाम को मानने वाली संस्थाओं व उनके धर्मगुरुओं की, CAA और NRC के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन की आड़ में चल रही हिंदूद्रोही व भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की खुलेआम षड्यंत्रकारी गतिविधियों तथा PFI funds का हिंदुओं का जबरन धर्मांतरण कर Gazba-E-Hind बनाने में प्रयोग पर चुप्पी क्यों?''

Source : News Nation Bureau

VHP Spokesperson Vinod Bansal Vinod Bansal Vishwa Hindu Parishad caa nrc VHP
Advertisment
Advertisment