Advertisment

तमिलनाडु: आरके नगर उपचुनाव से पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मृत्यु से पहले अस्पताल के अंदर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में अस्पताल के अंदर बिस्तर पर है और जूस पी रहीं है।

author-image
Shivani Bansal
एडिट
New Update
तमिलनाडु: आरके नगर उपचुनाव से पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

तमिलनाडु: आरके नगर उपचुनाव से पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मृत्यु से पहले अस्पताल के अंदर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में अस्पताल के अंदर बिस्तर पर है और जूस पी रहीं है। 

Advertisment

इस वीडियो को शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण ने जारी किया है। यह वीडियो ऐसे वक्त में सामने आया है जब ठीक एक दिन बाद (गुरुवार को) जयललिता की विधानसभा सीट आरके नगर में उपचुनाव होना है।

बता दें कि जयललिता की मृत्यु पिछले साल 5 दिसंबर को हुई थी। इसके बाद उनकी यह सीट खाली थी। तमिलनाडु की इस अति महत्वपूर्ण विधानसभा सीट राधाकृष्णनन नगर के उपचुनाव के लिए मंगलवार शाम को ही चुनाव प्रचार समाप्त हुआ है।

Advertisment

इस सीट पर मतदान 21 दिसंबर को होना है। इस सीट पर होने वाले चुनाव के लिए 59 उम्मीदवार मैदान में हैं। जबकि मतदाता की संख्या 2.06 लाख है। इस सीट के लिए होने वाले मतदान में 200 से ज्यादा मतदान केंद्र स्थापित किए गए है।

तमिलनाडु: आरके नगर सीट पर उपचुनाव में स्टालिन ने AIADMK पर लगाया 100 करोड़ रु बांटने का आरोप

दूसरी ओर बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने उपचुनाव की तारीख को आगे बढ़ाने की याचिका को रद्द करते हुए चुनाव आयोग को यहां निष्पक्ष और स्पष्ट चुनाव कराने के निर्देश दिए हैं।

चुनाव आयोग ने स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए यहां उचित संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

Advertisment

इस सीट पर उपचुनाव इसी साल अप्रैल में होने थे लेकिन बाद में यहां एक उम्मीदवार द्वारा मतदाताओं को रिश्वत देने की रपट सामने आने के बाद चुनाव स्थगित कर दिया गया था।

गौर करने वाली बात यह है कि यह चुनाव सत्तारूढ़ एआईएडीएमके पार्टी के लिए अग्निपरीक्षा साबित होंगे। जयललिता के निधन के बाद यहां उत्पन्न राजनीतिक उठापटक के बाद ओ.पन्नीरसेल्वम पार्टी से अलग हो गए थे, जिसके बाद वी.शशिकला व दिनाकरण को पार्टी से बाहर करने की शर्त पर पन्नीसेल्वम गुट ने पार्टी के साथ मिलकर फिर सत्ता बनाई है और ओ. पन्नीरसेल्वम को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है।

इस सीट पर हुई वोटिंग के बाद मतगणना 24 दिसंबर को होगी।

Advertisment

यह भी पढ़ें: तैमूर के पहले बर्थडे के लिए सजने लगा पटौदी पैलेस, फोटो वायरल

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Source : News Nation Bureau

jayalalithaa Tamilnadu TTV Dhinakaran RK Nagar Election
Advertisment
Advertisment