Advertisment

राजनीतिक दलों पर बिफरे माल्या, बोले- फुटबॉल बन गया हूं

माल्या ने कहा है कि मैं दो राजनीतिक दलों के बीच फुटबॉल बन गया हूं। यह उनके चुनावी भाषणों से साफ जाहिर होता है।

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
राजनीतिक दलों पर बिफरे माल्या, बोले- फुटबॉल बन गया हूं

देश छोड़कर भागे शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर अपने आप को बेगुनाह बताते हुए राजनीतिक दलों और मीडिया पर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि वे दो राजनीतिक दलों के बीच फुटबॉल बन गए हैं और इन दोनों पार्टियों के चुनावी भाषणों से साफ जाहिर होता है।

Advertisment

अपने खिलाफ सबूत को लेकर उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि राजनीतिक दल मेरे खिलाफ सबूत पेश करें और फिर कानून अपना काम करेगा। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उनके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत है।

माल्या ने साथ ही कहा, 'जब तक कानून मुझे दोषी नहीं ठहरा देता, मैं इंग्लैंड में सुरक्षित हूं। माल्या ने कहा कि सरकार की दया से भगोड़ा बनने के बजाय सुरक्षित रहना ज्यादा पसंद करूंगा।'

Advertisment
Advertisment

अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए मीडिया पर हमला बोलते हुए माल्या ने कहा, 'फॉर्मुला वन में एक भारतीय की इंट्री इतनी सफल होने के बावजूद भारतीय मीडिया का ध्यान इस ओर नहीं गया। उनका ध्यान हमेशा केवल मुझे निशाना बनाने पर रहता है।'

Advertisment

कुछ दिन पहले भारत और ब्रिटेन सरकार के विदेश मंत्रालयों के बीच हाल ही में दिल्ली में मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग के दौरान ब्रिटिश सरकार ने माल्या के प्रत्यर्पण का आश्वासन दिया था।

vijay mallya Kingfisher
Advertisment
Advertisment